Shubman Gill appeals to Elon Musk to buy Swiggy got a quick reply


दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने जब से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदा है, तब से ट्विटर पर लोग कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आने लगे हैं। एलन मस्क ने खुद कई ट्वीट करके लोगों को हैरान परेशान कर दिया है। ट्विटर पर ही लोग एलन मस्क से दूसरी अन्य कंपनियों को खरीदने की अपील करने लगे हैं। इस लिस्ट में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम भी जुड़ गया है। 

दरअसल, शुभमन गिल ने रात को 11 बजकर 1 मिनट पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने ट्वीट करके एलन मस्क को भी टैग किया था। गिल ने ट्वीट करके लिखा, ”एलन मस्क, कृपया स्वीगी (swiggy) को खरीद लीजिए, जिससे वह डिलीवरी समय पर करे।

शुभमन गिल के इस ट्वीट को एलन मस्क भले ही न पढ़ सके हो लेकिन फूड डिलीवरी स्टार्टअप स्विगी ने फटाक से गिल के मैसेज का जवाब दिया है। 

स्विगी के ट्विटर अकाउंट से गिल को जवाब में लिखा, ”हाय शुभमन, ट्विटर या कोई ट्विटर नहीं, हम बस चाहते हैं कि आपके आर्डर के साथ सब कुछ सही हो( अगर आपने आर्डर किया हो)। अपने डिटेल्स के साथ डीएम में हमसे मिलें, हम तेजी से काम करेंगे। 

संबंधित खबरें

कुछ देर बाद एक और ट्वीट आया, जिसमें लिखा था कि हमे आपका मैसेज मिल गया है। जल्द मिलेंगे।”

 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की बस के साथ चल रही CEO रघु अय्यर की कार का हुआ एक्सीडेंट, 3 सदस्य हुए घायल

 

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon musk) ने 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here