SMAT 2022 Maharashtra Vs Services Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 Ruturaj Gaikwad showed his fierce form hit a century in 59 balls


सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में अपने पहले ही मैच में महाराष्ट्र के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना रौद्र रूप दिखाया। ऋतुराज ने सर्विसेज के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए महज 59 गेंदों पर सेंचुरी ठोक डाली। इस तरह से इस सलामी बल्लेबाज ने अपने डोमेस्टिक सीजन का आगाज शतक से किया है। ऋतुराज ने अपनी पारी के दौरान कुल 65 गेंदों का सामना किया और इस दौरान ताबड़तोड़ 112 रन ठोक डाले। उनके बल्ले से 12 चौके और पांच छक्के निकले।

‘मियां क्या बॉलिंग करते हैं’ सिराज ने पूर्व स्पिनर को दिया बढ़िया जवाब

कप्तान ऋतुराज की पारी के दम पर महाराष्ट्र ने सर्विसेज के खिलाफ 20 ओवर में 185 रन बनाए। महाराष्ट्र के स्कोर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से ऋतुराज ने अकेले दम पर टीम को संभाला। ऋतुराज ने यश नाहर के साथ पारी का आगाज किया। दूसरे छोर से विकेट भले ही गिरते गए, लेकिन इसके चलते वह कभी भी दबाव में नजर नहीं आए।

भारतीय वर्ल्ड कप टीम में इस गेंदबाज के ना होने से भड़के ब्रेट ली

चार रनों के स्कोर पर ही महाराष्ट्र को पहला झटका लग गया था। इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने कुछ देर विकेट पर बिताए। दोनों ने मिलकर स्कोर 53 रनों तक पहुंचाया, लेकिन इस दौरान राहुल 20 गेंद पर 19 रन ही जोड़ पाए। नौशाद शेख ने 18 गेंदों पर 24 रनों की तेज तर्रार पारी खेलकर कप्तान का साथ जरूर दिया। ऋतुराज आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हुए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here