somy ali tells how she proposed salman khan praised his parents for giving love to all – Entertainment News India


सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें कई बार सुर्खियां बन चुकी हैं। सोमी अली का रीसेंट इंटरव्यू एक बार फिर से चर्चा में है। इसमें सोमी ने बताया है कि कैसे नेपाल जाते वक्त उन्होंने सलमान खान को प्रपोज किया था। उस वक्त वह 16 साल की थीं। सोमी अली ने अपने प्रपोजल पर सलमान खान का जवाब भी बताया है। इंटरव्यू में सोमी अलनी ने सलमान खान के मां-बाप की तारीफ की और कहा कि उनसे बहुत कुछ सीखा। सोमी ने अपने और सलमान के ब्रेकअप की वजह भी बताई और उनकी तारीफ की।

सोमी बोलीं, सलमान को ज्यादा नहीं मनाना पड़ा

सोमी अली पहले कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि वह भारत सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए आई थीं। वह 1991 से 1998 तक हिंदी फिल्मों में नजर आईं। सलमान से ब्रेकअप के बाद वह 1999 में यूएस चली गईं। फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में सोमी ने बताया, हम नेपाल जा रहे थे। मैं उनके बगल में बैठी थी। मैंने उनका फोटो निकालकर उनको दिखाया और कहा, मैं आपसे शादी करने आई हूं। सलमान ने जवाब दिया, मेरी गर्लफ्रेंड है। इसके एक साल बाद जब मैं 17 साल की हुई तो हमारा रिलेशनशिप शुरू हो गया था। उन्होंने मुझसे पहले ‘आई लव यू’ कहा। मुझे ज्यादा मनाने की जरूरत नहीं पड़ी थी। 

कभी लॉक नहीं होता था सलमान का घर

सोमी ने सलमान के घरवालों की काफी तारीफ की। उन्होंने बताया, मैंने सलमान के मां-बाप से जो सीखा उसका कोई मुकाबला नहीं। उनका घर खुला रहता था। हर रोज लोग आते और जाते थे। वे उनसे प्यार से पेश आते और खाना खिलाते थे। दरवाजा कभी लॉक नहीं रहता था। एक और सीख मिली कि हम सब एक हैं। वे किसी धर्म में भेदभाव नहीं करते। उनसे यह सीखना बेहद खास रहा। 

ब्रेकअप के बाद लौट गईं सोमी

सोमी ने बताया, मैंने उनके पेरेंट्स और घर से काफी कुछ सीखा। सलमान ने भी मुझे सीख दी। आखिरकार अगर आप किसी रिलेशनशिप से खुश नहीं हैं तो अलग होना ही बेहतर है। सलमान और मेरे बीच यही सीन था। मैंने अमेरिका वापस जाने का फैसला लिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here