sona mahapatra tweets against sajid khan for participating in bigg boss 16 tags javed akhtar – Entertainment News India


फिल्ममेकर साजिद खान को बिग बॉस 16 में देखकर कई लोगों का गुस्सा भड़क गया है। इनमें सिंगर सोनामहापात्रा भी शामिल हैं। सोना ने साजिद के खिलाफ कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने चैनल के खिलाफ भी गुस्सा निकाला है। सोना ने अपने ट्वीट्स में फरहान अख्तर और जावेद अख्तर को टैग किया है। उनको याद दिलाया है कि वे साजिद को पर्सनली जानते हैं तो उनके खिलाफ कुछ करते क्यों नहीं। इतना ही नहीं सोना ने अनु मलिका, कैलाश खेर, सुहेल शाह और विकास बहल के खिलाफ भी लिखा है। 

सोना महापात्रा ने अनु मलिक को भी घेरा

सोना ने लिखा है, साजिद खान अब एक रिऐलिटी शो में हैं। अनु मलिक भी म्यूजिक रिएलिटी शो जज कर रहे हैं, कैलाश खेर? टीवी पर सिलेब्रिटी जज हैं। इंडियामीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाएं इनकी करतूतें बता चुकी हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने विकास बहल और सुहेल सेठ के नाम भी लिए हैं। सोना ने रीसेंट ट्वीट्स में जावेद अख्तर को टैग किया है औऱ लिखा है कि मैं  आपको सीनियर, फेमिनिस्ट और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के विचारशील लीडर के रूप में जानती हूं। आप इस आदमी के लिए इतने दिनों तक शांत रहे जिसे कि पर्सनली इतनी अच्छी तरह जानते हैं। इससे मेरा दिल टूटता है और हर्ट होती हूं। चैरिटी घर से ही शुरू होती है। सोना ने फरहान अख्तर को भी एक ट्वीट में टैग करके लिखा है कि वह मर्द नाम का ऑर्गनाइजेशन चलाते हैं। साजिद के खिलाफ भी बोलना चाहिए। ये भी देखें: Bigg Boss 16 में साजिद खान के आने पर मचा बवाल, सपोर्ट करने पर अब कश्मीरा शाह हुईं ट्रोल

साजिद पर लग चुके सनसनीखेज आरोप

बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई महिलाओं ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उसके बाद से साजिद लाइम लाइट से दूर हैं। उन्होंने शो पर आकर बताया था कि वह 4 साल से घर पर बैठे हैं। उनसे फिल्म हमशकल्स का क्रेडिट भी छीन लिया गया था। साजिद ने माना था कि उनकी सफलता उनके सिर पर चढ़ गई थी। बताया कि वह खुद में सुधार के लिए बिग बॉस में आए हैं। हालांकि साजिद ये सब कबूल करने के बाद भी लोगों से सिम्पथी नहीं ले पाए। प्रीमियर एपिसोड के बाद चैनल और शो की काफी ट्रोलिंग हुई थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here