Sonam Kapoor Delhi house robbery case Delhi Police Arrested Nurse And Her Husband – Entertainment News India – Entertainment News India


एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ससुराल में फरवरी में करीब 2.41 करोड़ रुपये की चोरी हुई थी। जिसकी रिपोर्ट भी फरवरी में दर्ज हुई थी। हालांकि, ये मामला मीडिया में अप्रैल में सामने आया। दिल्ली पुलिस इस बड़ी चोरी के आरोपियों को लंबे समय से तलाश रही थी। अब पुलिस ने इस चोरी कांड की आरोपी नर्स और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में काम करने वाली नर्स अपर्णा और उसके पति नरेश ने मिलकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था। बता दें, इस नर्स को सोनम की ददिया सास की देखभाल के लिए रखा गया था।

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding : आलिया भट्ट की मां नहीं बल्कि ये शख्स लगाएगा एक्ट्रेस के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की पहली मेहंदी

फरवरी में हुई थी चोरी

संबंधित खबरें

एएनआई ने ट्वीट कर दिल्ली की डीसीपी बयान शेयर किया है। इस ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली में सोनम कपूर के ससुराल में हुई चोरी के मामले में एक कपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें, चोरी के मामले में बात करते हुए आनंद आहूजा की दादी सरला आहूजा ने बताया था कि 11 फरवरी को उन्होंने अलमारी में रखी ज्वैलरी और कैश चेक किया था। वहां से काफी सामान गायब था। फिर उन्होंने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

 

जांच के लिए बनाई गई थी टीम

चोरी का ये केस काफी हाईप्रोफाइल था। इसे नई दिल्ली के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस की अलग टीम का गठन किया था। इस दौरान पुलिस घर में मौजूद 25 नौकर, 9 केयर टेकर, ड्राइवर, माली व अन्य कर्मियों से पूछताछ कर रही थी। पुलिस की टीम ने मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की थी। वही से उन्होंने अपर्णा और उसके पति को गिरफ्तार किया।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here