Sonu Sood film Acharya released in theatre Fans crazy reaction actor humbled reaction – Entertainment News India – Acharya में सोनू सूद का सीन आते ही क्रेजी हुए फैन्स, एक्टर ने कहा


चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और सोनू सूद स्टारर ‘आचार्य’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया है। फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के पहले ही शुरू हो गई थी। लॉकडाउन में जब ढील दी गई तो उसके बाद सोनू सूद के फाइट सीन में बदलाव किए गए। इसका खुलासा खुद सोनू सूद ने किया। फिल्म को लेकर सोनू सूद के फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है। सिनेमाघरों के बाहर फैन्स की भीड़ है। यह देखकर एक्टर बेहद खुश हैं। सोनू सूद ने एक वीडियो ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। 

सिनेमाघर के बाहर और अंदर का वीडियो


सोनू सूद ने वीडियो शेयर किया जिसे सिनेमाहॉल के अंदर बनाया गया है। वीडियो में सोनू सूद का सीन है। जैसे ही वो पर्दे पर आते ही फैन्स जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। वीडियो में आगे सिनेमाघर के बाहर सोनू सूद का पोस्टर है। फैन्स उनकी पूजा कर रहे हैं और पटाखे फोड़ रहे हैं। वहां फैन्स की भारी भीड़ मौजूद हैं।

एक्टर ने किया पोस्ट


वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘मेरे प्यारे प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपना परिवार कहता हूं। उन्होंने मेरे लिए यह सब किया। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपका प्यार मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को प्यार।‘

 

संबंधित खबरें

अब मिल रहे पॉजिटिव रोल


बता दें कि सोनू सूद ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा था कि कोरोना महामारी से पहले उन्हें निगेटिव रोल मिल रहे थे जबकि अब उनके पास जितने ऑफर हैं सभी पॉजिटिव रोल हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here