sonu sood sister malvika sood ka virodh mla harjot kamal announces to fight election


अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल कर लिया है। इसके साथ ही मालविका सूद को मोगा सीट से उतारने के प्लान ने पार्टी में कलह भी बढ़ा दी है। इस सीट से मौजूदा विधायक हरजोत कमल ने टिकट न मिलने पर बागी होकर उतरने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब टिकट कटने पर चन्नी अलग होकर चुनाव लड़ सकते हैं तो फिर मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकता। यही नहीं सोमवार को मालविका सूद को एंट्री दिलाने के लिए मोगा पहुंचे चन्नी और सिद्धू को भी विरोध का सामना करना पड़ा। हरजोत कमल के समर्थकों ने सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी की। 

कहा जा रहा है कि सीएम चन्नी को पहले विधायक हरजोत कमल के घर जाना था। उन्हें जैसे ही पता चला कि वहां कार्यकर्ता इकट्‌ठे हुए हैं और विवाद हो सकता है तो वह सीधे मालविका के घर चले गए। वहां से मुख्यमंत्री सीधे चंडीगढ़ के लिए निकल गए। कांग्रेस के पार्षद और सरपंच रविवार को विधायक हरजोत कमल के घर के बाहर जमा हुए थे। रविवार को उन्होंने विधायक का टिकट कटने की अटकलों के बाद विरोध जाहिर किया था। अब मालविका सूद की एंट्री के बाद यह विरोध खुले तौर पर जाहिर किया जा रहा है। कई टीवी चैनलों से बातचीत में हरजोत कमल ने बागी होकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। 

भावुक हुए विधायक, कार्यकर्ताओं को दिलाई साथ देने की सौगंध

सोमवार को जब सिद्धू और चन्नी मालविका के घर पहुंचे तो हरजोत कमल के समर्थक भी उधर ही निकल पड़े। हालांकि पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया, लेकिन धक्कीमुक्की जमकर हुई। इसके बाद हरजोत कमल ने घर के बाहर ही जमा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान बेहद भावुक नजर आ रहे हरजोत कमल ने कहा कि सभी के दिए सुझावों के बाद वह ऐलान कर रहे हैं कि चुनाव लड़ेंगे। भले वह किसी भी पार्टी से हो या आजाद चुनाव लड़ें। हरजोत कमल ने कार्यकर्ताओं से सौगंध ली और कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं। वह सौगंध खाएं कि साथ देने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी की टिकट कटने पर वह आजाद लडे़ थे और वह भी आजाद चुनाव लड़ेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here