Sophie Choudry Instagram Video requesting Arijit Singh to play Binte Dil from Padmaavat onstage – Entertainment News India


अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज में कुछ ऐसा जादू है जो हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है। अरिजीत सिंह ने अपने अभी तक के करियर में कई ऐसे गाने दिए हैं, जो न सिर्फ हिट बल्कि सुपरहिट हुए हैं। अरिजीत सिंह के गानों को सिर्फ आम फैन्स ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब पसंद करते हैं। सेलेब्स भी चाहते हैं कि उनकी फिल्मों में अरिजीत का गाना हो। अरिजीत के फैन्स में एक नाम सिंगर- एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का भी है। सोफी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं। इस बीच सोफी और अरिजीत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोफी ने शेयर किया वीडियो

सोफी चौधरी ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोफी ने सिंगर अरिजीत को जन्मदिन की बधाई दी थी। वीडियो में दिख रहा था कि अरिजीत स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और स्टेज के नीचे खड़ी हुईं सोफी उन्हें बुलाती हैं और फिर फिल्म पद्मावत का गाना ‘बिंते दिल’ गाने की  रिक्वेस्ट करती हैं। वहीं अरिजीत भी उनकी इस प्यारी सी डिमांड को तुरंत मानते हैं और स्टेज पर बिंते दिल गाते हैं। अरिजीत और सोफी के इस वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया है।

 

संबंधित खबरें

अरिजीत के लिए क्या बोलीं सोफी

वीडियो के साथ सोफी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे उस इंसान को जिसके जैसी आवाज और टैलेंट किसी के भी पास नहीं है। होस्टिंग करते हुए आपको फेम गुरुकुल में बतौर कंटेस्टेंट देखने से लेकर आपके लिए गिग ओपनिंग करने तक… मैं हमेशा तुम्हारी फैन गर्ल रहूंगी। हैप्पी बर्थडे अरिजीत सिंह…।’ बता दें कि 25 अप्रैल को अरिजीत सिंह का जन्मदिन था। सोशल मीडिया यूजर्स सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे पर बधाई दी थी।

सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती हैं सोफी

गौरतलब है कि सोफी चौधरी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। सोफी के इंस्टाग्राम पोस्ट्स को फैन्स खूब पसंद करते हैं। सोफी के बोल्ड फोटोज और वीडियोज पर फैन्स का दिल आ जाता है और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटाते हैं। बता दें कि सोफी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि खुद वो 480 लोगों को फॉलो करती हैं। सोफी अभी तक 3114 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here