SP candidate bad words before UP Election Result 2022 prashashan bemani karega to wahin ilaag karunga video viral in amroha


यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर होने वाली मतगणना से पहले अमरोहा जिले के सपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के हसनपुर हसनपुर विधानसभा से सपा गठबंधन प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का बताया जा रहा है। वह वीडियो में कह रहे हैं अगर प्रशासन में मतगणना में गड़बड़ी की कोशिश की तो उनका वहीं इलाज करूंगा। उन्होंने समर्थकों से भी ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर मतगणना स्थल तक पहुंचने की अपील की है।

 

करीब 59 सेकेंड के वीडियो में मुखिया गुर्जर ने हसनपुर क्षेत्र के लोगों से शांति की अपील भी की है लेकिन आगाह भी किया है कि भाजपा वाले हार रहे हैं, इसलिए वे कुछ भी उल्टा-सीधा काम कर सकते हैं। अपने समर्थक एवं कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर अधिक से अधिक संख्या में शांतिपूर्ण तरीके से अमरोहा अनाज मंडी के बाहर गुरुवार को हमारे पंडाल के पास जमा हो जाएं।

कहा कि कहीं भी प्रशासन अगर बेईमानी करने की कोशिश करेगा तो प्रशासन से निपटने का काम करूंगा। इनकी बेईमानी बिल्कुल नहीं चलने दूंगा। मैंने बहुत इलाज करा है। वीडियो मंगलवार शाम का बताया जा रहा है, जो बुधवार को तेजी से वायरल हुआ। मुखिया गुर्जर पहले भी अपने ऐसे विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here