special flight with 107 Indian traders landed in the eastern China city of Hangzhou Yiwu – International news in Hindi


कोरोना की शुरुआत के बाद से भारत से एक विशेष विमान को बार चीन में भेजा गया। यह विशेष वायुयान 107 भारतीय तापमान को खराब कर रहा है। दरअसल भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के लिए भी खतरनाक है।

वैंड भारत के स्वास्थ्य के लिए भारत के वातावरण में भारत के स्वास्थ्य के लिए विशेष प्रकार के कीटाणु वाले कीटाणु होते हैं। . नासा के मध्य अंतरिक्ष नासाग्र, 2020 से नासा। ️ छात्रों️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏

नई दिल्ली से विशेष समूह का नया विमान खरीदने के लिए विशेष रूप से भारतीय विमान में विशेष रूप से शामिल होता है। इन को 10 के क्वारंटाइन और लगातार … यह बाद में (Yiwu) होगा। टेक्नोलॉजी

प्रभावी भारतीय स्तर पर चलने के लिए घरेलू उपकरण, विद्युत और इलेक्ट्रॉनिक जैसे I Yiwu के रिश्तों में, 2021 में Yiwu का व्यापार 17.58 शादी (2.6. के साथ जोड़ा गया) ने शादी-दर-साल 38.5% की वृद्धि की।

चीन के सरकारी समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स ने भारत के नवीनतम संस्करण में कहा है, “Yiwu का दूसरा सबसे पहला संस्करण है। पीक समय में 2,000 से अधिक भारतीय लाइव लाइव में न्यूज वेबसाइट, यिकाई ग्लोबल ने कहा कि एक बार में, “खिलौने, कपड़ा और इलेक्ट्रॉनिक्स के छोटे-छोटे और मध्यम आकार के ख़ुदरा के लिए है। सबसे पहले, 560,000 से अधिक ख़रीदने के लिए हर साल अधिक ख़रीदना था।” है है है है है है ।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here