Sri Lanka president Gotabaya Rajapaksa emailed his resignation letter to the parliamentary speaker – International news in Hindi


सदस्य के अध्यक्ष गोटाबाया राजपक्षे ने सदस्य के सदस्य के रूप में अपना ईमेल भेजा। तंग जीवित रहने के लिए भविष्य के लिए क्या होगा, इस मिशन को पूरा करने के लिए ऐसा करना होगा। वेनिजी’

पहली बार विधानसभा के अध्यक्ष महिंदा या अभयंवर ने वृहस्पतिवार को गोटबाया राजपक्षे को बनाया था जो कि शीघ्र ही अध्यक्ष के रूप में प्रक्षेपित किया गया था। सचेतन के बाद राजे ने अपना मेल मेल किया।

विशेषज्ञों की स्थिति में विशेषज्ञ विशेषज्ञ होते हैं

गर्भावस्था के बाद एक दिन के बाद गर्भवती होने के बाद। गलत होने के बाद भी गलत होने के बाद गलत हुआ। अंतिम चरण की संख्या वी 788 (स्थानीय समय पर)

संचार के लिए एक प्रश्न के लिए मिडिया के सवालों के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न के बारे में पूछ सकते हैं। नाम ने कहा कि न तो राजे ने शरण लेने के लिए आवेदन किया है और न ही शरण लेने की योजना है।

पोस्ट में तूफान के बीच के बीच में पोस्ट करें, इस तरह के डेटा में वे शामिल होंगे

राजपक्षे (73) ने गुरुवार को पद से पद से नियुक्त किया था। उनके️ उनके️ उनके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपना पहला नया मौसम।

रविवार को राष्ट्रपति ने बैठने पर धावा बोल दिया था, बाद में राजपक्षे ने घोषणा की थी। देश के संकट के लिए संकट के हालात हैं, जब देश के चालू रहने की स्थिति है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here