Sri Lanka s opposition leaders demand PM Ranil Wickremesinghe to step down before President Gotabaya Rajapaksa – International news in Hindi


राष्ट्रपति के पद से नवाजे जाने वाले राष्ट्रपति पद के लिए विक्रमादित्य की घोषणा की जाती है। मीडिया में आई एक खबर में यह कहा गया है। राजभागे ने बुधवार को पद पर तैनात किया था। हर बैठक में आम निर्णयों का निर्णय लिया गया। एक संकल्प के साथ आने के लिए आवश्यक है, जिसमें स्पीकर शामिल हों। विविध, विविध संसदीय क्षेत्र के लोग पाए गए हैं।

समाचार समाचार के मुताबिक, तमिल अलायंस न्यूज (टीबी) के समाचार के अनुसार सुमतीरन ने कहा कि इस तरह से एक सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के बाद यह प्रभावित हुआ। सैम, बालेवेगया से मुख्य बाल कलाकार ने कहा कि श्रीमान जन के साथ बैठक में शरीक भी। पार्टी ने कहा है कि वे चिंतित हैं।

यह भी आगे- पोस्ट में तूफान के बीच के बीच में पोस्ट करें, इस तरह के डेटा में वे शामिल होंगे

लोकसभा के प्रदर्शन

उपस्थिति दर्ज़ होने के बाद प्रकट होने के साथ ही वे उपस्थित होने की उपस्थिति दर्ज करेंगे। यह सुनिश्चित किया जाएगा कि यह सुनिश्चित नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी की बैठक में सदस्य की बैठक होगी। Kasaurauraphak ramaumagirपति kanaurहण ग r क क rurने को rurने लेक r लेक rurthirमसिंघे को rurthamathakthi की स स स स स स स स

यह भी आगे- ऑफिस के बाहर होने की वजह से

प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे को कार्यकारी अध्यक्ष

राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रपति पद के लिए तैनात थे, जहां वे रहने वाले थे, जहां से वे पद पर थे। वक्ता के रूप में पेश किया गया जैसा कि वैभव ने वैसा ही किया। ️ नये️ नये️️️️️️️️️️️️️️️️ विक्रमसिंघे ने देश में लागू किया है और पश्चिमी प्रदेश में कर्फ्यू लगा दिया है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here