SS Rajamouli Film RRR Collects 246 crore beats The Kashmir Files Collection record Becomes Highest Grosser Post Pandemic – Entertainment News India


RRR Box Office Collection Day 24: फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। तभी से लगातार फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) रिलीज होने के बाद भी ‘आरआरआर’ पर कोई असर नहीं पड़ा। लोगों में फिल्म को लेकर अलग क्रेज देखने को मिला। अब खबर है कि ‘आरआरआर’ ने धुंआधार कमाई करते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हां, कोरोना महामारी के बाद रिलीज हुई फिल्मों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 242 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी। तो वहीं अब राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ने इस रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच दिया है।

RRR की क्या है कमाई

फिल्म ‘आरआरआर’ अल्लूरी सीताराम राजू और कुमराम भीम के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित हैl फिल्म ने रिलीज होते ही 130 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तो वहीं अब फिल्म ने रिलीज के चौथे हफ्ते में 246 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ एस.एस. राजामौली की फिल्म ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो अब तक आरआरआर ने 751.65 करोड़ रुपये कमा लिए है। जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- Thar Trailer: बेटे हर्षवर्धन के पीछे पड़े अनिल कपूर, जबरदस्त होगा एक्शन और सस्पेंस

केजीएफ चैप्टर 2 का नहीं पड़ा असर

14 अप्रैल को सिनेमाघरों मे यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद थालापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ पर भी असर पड़ गया। लेकिन फिल्म आरआरआर पर इस फिल्म से कोई असर नहीं पड़ा। फिल्म को लेकर लोगों के अंदर लगातार क्रेज देखने को मिला और फिल्म कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते ‘RRR’ 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

कश्मीर फाइल्स जी5 पर होगी रिलीज

बता दें, विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को करीब से दिखाया गया है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इसने लगातार कमाई की थी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार लीड रोल में हैं। अब खबर है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर जल्द ही रिलीज किया जायेगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here