ss rajamouli says he really like alia bhatt and want to work with her again – Entertainment News India


एस एस राजामौली के साथ काम करना कौन नहीं चाहता। साउथ से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी राजामौली के साथ काम करना चाहते हैं। आलिया भट्ट और अजय देवगन को हाल ही में फिल्म आरआरआर के जरिए ये मौका मिला। फिल्म में आलिया के काम को काफी पसंद किया गया है। लेकिन आलिया के छोटे रोल की वजह से हिंदी ऑडियंस इससे थोड़े खफा हुए थे। हालांकि राजामौली का कहना था कि भले ही आलिया को रोल छोटा था, लेकिन उनका काफी अहम किरदार था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि आलिया जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करके वह बहुत खुश हैं।

अब राजामौली ने आलिया भट्ट को लेकर बात की है और कहा कि वह एक्ट्रेस के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राजामौली ने कहा, ‘आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर आरआरआर ने कहा, मैं आलिया को बहुत-बहुत पसंद करता हूं। मुझे उनकी एक्टिंग बहुत पसंद है। मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा। उम्मीद है कि वह भी ऐसा करेंगी। हमारे बीच एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर अच्छा बॉन्ड है। हां फिल्म आरआरआर में मेरे पास उनका छोटा रोल था। उसमें ज्यादा लंबा रोल नहीं था। लेकिन स्टोरी ही ऐसी थी। ऐसा नहीं है कि हमने ऐसा सोचा। हम बड़ा रोल बनाते हैं, लेकिन शॉर्ट करने के लिए कट करना पड़ता है। मैंने आलिया को भी ये बात पहले क्लीयर कर दी थी और वह खुशी-खुशी से बात मान गई। हमने साथ में काम करके खूब मजा किया और दोबारा साथ काम करने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं।’

यह भी पढ़ें – सारा अली खान का ये थ्रोबैक वीडियो है बेहद क्यूट, नन्हीं बिटिया पर ऐसे प्यार लुटाते दिखे पिता सैफ

संबंधित खबरें

आलिया के बारे में बता दें कि वह इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उनकी रणबीर कपूर के साथ शादी हुई है। शादी के बाद आलिया हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए गई हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र लीड रोल में हैं। इसके अलावा आलिया जी ले जरा में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here