Star Plus Show Naam Reh Jayega would be the Tribute to Lata Mangeshkar Ji – Entertainment News India


स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं हैं। लता दीदी के निधन से पूरा देश शोक में डूब गया था। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी गई।  दिवंगत लता मंगेशकर भारत की एक सच्ची आइकन और लेजेन्ड है, जिन्होंने ‘वॉयस ऑफ इंडिया’ के रूप में अपनी मजबूत जगह बनाई है। उनकी आवाज हर भारतीय के दिलों और दिमागों में एक खास जगह रखती है और ऐसे में स्टारप्लस उनकी यादों को और शानदार संगीत के उनके सफल को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कौनसे सिंगर्स देंगे श्रद्धांजलि

अब म्यूजिक इंडस्ट्री एकजुट होकर स्टार प्लस की सीरीज ‘नाम रह जाएगा’ के लिए लेजेंड्री लता मंगेशकर का जश्न मनाने जा रही हैं। ऐसे में ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ को दी जाने वाली इस खास श्रद्धांजलि के लिए एक-दो नहीं बल्कि कुल अठारह जाने माने गायक एक साथ उनकी विरासत को और उनकी अनगिनत यादों को जो उन्होंने हमारे लिए संजोने के लिए बनाई हैं, का अपने अंदजा में सम्मान करते नजर आएंगे। इस भव्य श्रद्धांजलि में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, पलक मुच्छल और अन्वेषा मंच पर साथ मिलकर लता मंगेशकर के सबसे प्रतिष्ठित गीत गाकर श्रद्धांजलि देंगे।

संबंधित खबरें

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले सिंगर्स

इसके आज स्टार प्लस ने एक स्पेशल डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जहां सोनू निगम, शान, साधना सरगम, जावेद अली, जतिन पंडित, नितिन मुकेश, ऐश्वर्या, अन्वेषा और स्नेहा पंत सहित कुछ लोकप्रिय गायकों ने राष्ट्रीय मीडिया को संबोधित किया। यहां मौजूद जावेद अली कहते हैं, ‘लता दीदी ने जो कुछ भी हमें प्रसाद के रूप में दिया, मैं उसे एक आशीर्वाद मानता हूं। मैंने और म्यूजिक इंडस्ट्री के सभी लोगों ने उनसे बहुत कुछ सीखा है। हर कोई जो संगीत से प्यार करता है, लता मंगेशकरजी से प्यार करता है और मैं उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

एक मई को टेलीकास्ट होगा नाम हो जाएगा

वहीं साधना सरगम कहती हैं, “ऐसा लगता है जैसे मेरे लिए जीवन का चक्र पूरा हो गया है। मध्य प्रदेश सरकार ने मुझे ‘लता मंगेशकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया और अब मैं भारत से अब तक आए सबसे महान गायक को श्रद्धांजलि और सम्मान देने के लिए यहां हूं।’ नितिन मुकेश का कहना हैं, “लता मंगेशकर जी के साथ मेरी जीवन भर की यादें हैं और उनसे बहुत प्यार मिला। वह मेरे पिता को मेरे पैदा होने से पहले से जानती थी। मैंने उनके साथ सफर किया है, उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनकी आवाज हमेशा भगवान का दिव्य आशीर्वाद रहेगी और ‘नाम रह जाएगा’ का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। संगीत लता मंगेशकर के साथ शुरू होता है और उनके साथ खत्म होता है और क्योंकि संगीत अमर है इसलिए वह भी” गजेंद्र सिंह द्वारा परिकल्पित और निर्देशित, साईंबाबा स्टूडियोज ‘नाम रह जाएगा’ उस परम आवाज को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार है, जिसने हमें महान लता मंगेशकर की भावनाओं और आशा से भर दिया है। इस 8 एपिसोड वाली एक घंटे की सीरीज को 1 मई, 2022 को सिर्फ स्टारप्लस पर हर रविवार को शाम 7 बजे से दिखाया जाने वाला है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here