Stop Hatred Bulldozers Start Power Plants says Congress Leader Rahul Gandhi To Centre On Power Crisis – India Hindi News – कोयला संकट को लेकर राहुल गांधी का बीजेपी पर निशाना, कहा


देश में चल रहे कोयला संकट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी को नफरत का बुलडोजर रोककर देश के पॉवर प्लांट चलाने पर विचार करना चाहिए। राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री को देश और उसमें रहने वाले लोगों की चिंता है? राहुल ने आगे कहा कि बिजली संकट में देश में तबाही मचा रखी है।

राहुल गांधी ने कहा- मैने 20 अप्रैल को ही मोदी सरकार से कहा था कि उन्हें देश में नफरत का बुलडोजर छोड़कर पॉवर प्लांट शुरू करना चाहिए। आज देश में कोयले और बिजली की कमी की वजह से तबाही का माहौल पैदा हो गया है। मैं दोबारा ये बात कह रहा हूं कि बिजली और कोयले की किल्लत की वजह से छोटे उद्योग नष्ट हो जाएंगे। इससे और ज्यादा बेरोजगारी बढेगी। छोटे बच्चे इस चिलचिलाती गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। अस्पतालों में भर्ती मरीजों की जिंदगी दांव पर है। रेल और मेट्रो को रोकने से भारी वित्तीय नुकसान होगा। 

#BJPFailsIndia के साथ लिखी फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी ने लिखा- प्रधानमंत्री जी, क्या आपको देश और देशवासियों की फिक्र है? उन्होंने आगे कहा- देश के बड़े हिस्से में बिजली कटौती हो रही है। केंद्र सरकार के कुशासन और कुप्रबंधन की वजह से देश में भीषण गर्मी के दौरान बिजली का कृत्रिम संकट पैदा हो गया है। कांग्रेस प्रवक्ता गौरव भल्ला ने कहा कि मोदी सरकार देश के कोयला संयंत्रों में कोयला पहुंचाने की व्यवस्था नहीं कर पा रही है जिसकी वजह से बिजली संकट पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि हर समस्या के लिए राज्यों पर ठीकरा फोड़कर मोदी सरकार अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकती है।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here