Sunil Gavaskar also happy with T Natarajan performance says Nice to see he wants to be on the flight to Australia – टी नटराजन के प्रदर्शन से सुनील गावस्कर भी खुश, बोले


दिग्गज सुनील गावस्कर ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की जमकर प्रशंसा की है, जो चोट से उबर कर आईपीएल 2022 में आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं। गावस्कर ने कहा, नटराजन निश्चित तौर पर भारत में वापसी की दावेदारी में होंगे और यह भी कि पेसर इस साल के अंत में टी 20 विश्व कप पर अपनी नजरें जमाते हुए कड़ी मेहनत कर रहा है।

आईपीएल 2022 में 7 मैचों में 15 विकेट के साथ वह सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। हैदराबाद के तेज गेंदबाज नटराजन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट झटके। नटराजन चोट के बाद वापसी करते हुए अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अच्छी स्पीड से पावरप्ले और डेथ ओवरों में गेंदबाजी की है। 

सुनील गावस्कर ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि उसकी यॉर्कर उसकी विशेषता है, लेकिन उसने गेंद को अच्छी तरह से पकड़ रखा था। उसे वापस देखकर अच्छा लगा। क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारतीय क्रिकेट ने उसे खो दिया है।”

संबंधित खबरें

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “उसे वापस दावेदारी में रखना अच्छा है। मुझे पूरा यकीन है, जिस तरह से वह 16वें और 20वें ओवर के बीच गेंदबाजी करता है, वह काफी दावेदारी में होगा।”

ऑस्ट्रेलिया में साल 2020-21 में नटराजन काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने आखिरी बार मार्च 2021 में भारत के लिए खेला था। घुटने की चोट के कारण वह आईपीएल 2021 के पहले हाफ में ही बाहर हो गए थे। वह इस सीजन सिर्फ 2 मैच खेल सके थे।

 

IPL 2022: शून्य से शिखर पर पहुंचने की तैयारियों में जुटे विराट कोहली, ब्रायन लारा से लेते दिखे खास टिप्स

 

उन्होंने कहा, “पिछले साल, शायद, वह अपने खेल में शीर्ष पर नहीं था। अभी, वह आत्मविश्वास से भरा है। उसे अपने हिस्से की चोटें लगी हैं, लेकिन वह तरोताजा है और जाने के लिए उतावला है। वह मानता है कि एक विश्व कप आ रहा है, वह ऑस्ट्रेलिया के लिए उस उड़ान पर रहना चाहता है।” 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here