Sunil Gavaskar celebrates India win vs Australia with enthusiastic dance watch Video


पहला गेम हारने के बाद भारत ने वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो मैच जीतकर टी20आई सीरीज अपने नाम कर ली है। भारत ने रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कंगारुओं को रौंदकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। एशिया कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज काफी अहम थी।

IND vs SA: दीपक हुड्डा चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर, श्रेयस अय्यर की मेन टीम में वापसी तय

भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टार स्पोर्ट्स के मैच शाे के दौरान काफी खुश नजा आ रहे हैं। भारत की सीरीज के बाद गावस्कर अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख सके और शो के दौरान ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मैथ्यू हेडन के सामने डांस करने लगे। गावस्कर का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

पहले T20I के लिए भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम पहुंची, संजू-संजू के लगे नारे

सूर्यकुमार और विराट ने तीसरे विकेट के लिए की शतकीय साझेदारी 

ऑस्ट्रेलिया से मिले 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराबर रही और टीम ने 30 रन के स्कोर तक अपने दोनों ओपनरों का विकेट गंवा दिया। केएल राहुल एक और कप्तान रोहित शर्मा 17 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इसके बाद सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 62 गेंदों पर 104 रन की शतकीय साझेदारी करके टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। सूर्यकुमार 36 गेंदों पर 5 चौके और इतने ही छक्के की बदौलत 69 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here