Sunil Gavaskar says Do not Look at his age Just Look at What Dinesh Karthik is Producing for KKR – सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) मैच आईपीएल 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित मुकाबलों में से एक होने जा रहा है। दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों टीमें लगातार जीत के साथ मैदान पर उतरेंगी। आखिरी मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने आरसीबी को फिनिशिंग टच दिया था और वे लगातार ऐसा करते आ रहे हैं। इसी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनकी तारीफ की। 

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अपने बल्लेबाजी कारनामों से आईपीएल 2022 में खेल का रंग बदलने में सक्षम हैं। कार्तिक मौजूदा सत्र में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए मैच फिनिश कर रहे हैं और पूर्व भारतीय कप्तान ने वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटर को टी20 विश्व कप के दौरान राष्ट्रीय टीम के लिए भी ऐसा ही करने का समर्थन किया।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए गावस्कर ने कहा, “बेशक, वह लखनऊ के खिलाफ मैच में आरसीबी के मुख्य खिलाड़ी होंगे। वह सिर्फ अपने प्रदर्शन से खेल का रंग बदल रहा है। वह इसे अपनी टीम के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसलिए, मैं जो कह रहा हूं वह उसकी उम्र को मत देखो, बस देखो कि वह क्या कर रहा है। वह वह काम कर रहा है जिसकी आप विश्व कप में छठे या सातवें नंबर के बल्लेबाज से उम्मीद कर सकते हैं।”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने दावा किया कि आरसीबी की सीनियर बल्लेबाजी तिकड़ी, फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल अपनी आगामी प्रतियोगिता में एलएसजी के खिलाफ आग लगाएंगे। उन्होंने सेम शो में कहा, “आरसीबी की ओर से प्रतिभा का कुछ अच्छा मिश्रण मिला है और कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो खेल में अंतर डालने वाले हैं। आरसीबी के पास उनके कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं। बेशक, उनके पास ग्लेन मैक्सवेल भी हैं, लेकिन विराट, मैक्सी और फाफ रन बना सकते हैं।” 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here