Sunil Gavaskar says team India approach on Day four of Cape Town Test was not right to win – Latest Cricket News – सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा


केपटाउन टेस्ट मैच में चौथे दिन टीम इंडिया की अप्रोच साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छी नहीं थी। ये दावा पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट सुनील गावस्कर ने किया है और वे इस बात से नाखुश भी हैं। मैच के चौथे दिन साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 111 रन की जरूरत थी और टीम इंडिया को ये मुकाबला जीतने के लिए 8 विकेट की दरकार थी, लेकिन टीम सिर्फ एक विकेट ही निकाल पाई। चौथे दिन भारत ने क्या-क्या गलती की, इसका खुलासा सुनील गावस्कर ने किया है, जो कमेंट्री बॉक्स से मुकाबले की कमेंट्री कर रहे थे। 
 
साउथ अफ्रीका की टीम ने 212 रन के टारगेट को आसानी से 63.3 ओवर में हासिल कर लिया। कीगन पीटरसन ने दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ा और इसी वजह से उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, सुनील गावस्कर इस बात से हैरान हैं कि भारतीय टीम ने जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर का सही समय पर उपयोग नहीं किया, जब विकेट की जरूरत थी। अनुभवी बल्लेबाज भारत के फील्ड प्लेसमेंट से भी नाराज दिखें, क्योंकि टीम इंडिया ने आसानी से रन दिए। यही वजह थी कि साउथ अफ्रीका पर दबाव नहीं दिखा।   

बुमराह और शार्दुल को क्यों नहीं दी गेंदबाजी- गावस्कर

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “यह मेरे लिए एक रहस्य था कि शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह लंच के बाद गेंदबाजी क्यों नहीं दी गई। यह लगभग ऐसा था जैसे भारत ने तय कर लिया था कि वे इस मैच को जीत नहीं पाएंगे। अश्विन के लिए जो फील्ड प्लेसमेंट थे, वह सही नहीं था। सिंगल आसानी से उपलब्ध थे। पांच फील्डर डीप में रखें और बल्लेबाजों को मौका दें। उन्हें आउट करने का आपके पास यही मौका है।” गावस्कर ने साउथ अफ्रीका की टीम के बल्लेबाजों की तारीफ की कहा कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here