Sunil Narine will become the first foreign spinner to take 150 wickets in IPL as soon as he takes a wicket vs DC IPL 2022


दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नरेन के पास इतिहास रचने का मौका है। अगर नरेन दिल्ली के खिलाफ एक विकेट लेते हैं तो वह आईपीएल में अपने 150 विकेट पूरे कर लेंगे और वह इस रंगारंग लीग में ऐसा करने वाले पहले विदेशी स्पिनर बन जाएंगे।

DC vs KKR Predicted Playing XI: क्या मिशेल मार्श और एरोन फिंच को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह?

आईपीएल में 8 खिलाड़ी छू चुके हैं 150 विकेट का आंकड़ा 

संबंधित खबरें

सुनील नरेन आज एक विकेट लेते ही आईपीएल में 150 विकेट का आंकड़ा छूने वाले तीसरे विदेशी और कुल 9वें खिलाड़ी बन जाएंगे। सुनील नरेन से पहले ड्वेन ब्रावो और लासिथ मलिंगा 150 विकेट लेने वाले विदेशी खिलाड़ी हैं। वहीं इस सूची में अमित मिश्रा, पीयूष चावला, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हरभजन सिंह का नाम शामिल हैं।

IPL 2022: जानें कौन है कुमार कार्तिकेय सिंह? जिन्हें बीच आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने किया साइन

सुनील नरेन का आईपीएल करियर

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने अभी तक आईपीएल में 142 मुकाबले खेले हैं जिसमें 24.70 की औसत से उन्होंने 149 शिकार किए हैं। इस दौरान नरेन का बेस्ट परफॉर्मेंस 19 रन खर्च कर 5 विकेट लेने का रहा है। आईपीएल करियर में सुनील नरेन की इकॉन्मी 6.66 की रही है। 

दिल्ली से दूसरी बार होगी केकेआर की भिंडत

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें दूसरी बार एक दूसरे के सामने होगी। सीजन 15 में पहली बार जब यह दोनों टीमें भिड़ी थी तो दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से पटखनी दी थी। मगर इस मैच में भी नरेन का परफॉर्मेंस शानदार रहा था। सुनील ने 4 ओवर के कोटे में 21 रन खर्च कर दो विकेट लिए थे। आज भी केकेआर को इस धाकड़ स्पिनर से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here