Superstar Krishna son Ghattamaneni Ramesh Babu passed away Mahesh Babu instagram post for elder brother death – Entertainment News India – रमेश बाबू के निधन पर भावुक हुए महेश बाबू, बड़े भाई के लिए कहा


Ghattamaneni Ramesh Babu Passed Away: तेलुगू स्टार अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के बड़े भाई और अभिनेता कृष्णा (Krishna) के बड़े बेटे घट्टामनेनी रमेश बाबू (Ghattamaneni Ramesh Babu) का स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण शनिवार रात निधन हो गया। वह 56 वर्ष के थे। रमेश बाबू के निधन की खबर सामने आने से ही साउथ सिनेमा में शोक की लहर छा गई है। फैन्स के साथ ही साथ कई सितारों ने भी रमेश के लिए सोशल मीडिया पोस्ट किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस बीच अब महेश बाबू ने भी अपने भाई के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

भावुक हुए महेश बाबू
महेश बाबू ने भाई रमेश की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘आप हमेशा मेरी प्रेरणा रहे, आप हमेशा मेरी ताकत रहे, आप हमेशा मेरा साहस रहे, आप हमेशा मेरे लिए सबकुछ रहे। अगर आप नहीं होते तो जो मैं आज हूं, उसका आधा भी नहीं होता। आप ने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया।’ 

आप सिर्फ आराम करें…
महेश बाबू ने आगे लिखा, “अब आप सिर्फ आराम करें… इस जन्म में और जो भी मैं जन्म लूंगा, आप हमेशा मेरे ‘Annaya’ रहेंगे। आपके लिए बहुत सारा प्यार, हमेशा- हमेशा के लिए।” महेश के इस पोस्ट से फैन्स और भी भावुक हो गए हैं और अभिनेता को सांत्वना दे रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैन्स अभिनेता और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में संयम और शक्ति प्रदान करने की बात कर रहे हैं।

शनिवार रात को हुआ था निधन
बता दें कि महेश बाबू एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल जीएमबी एंटरटेनमेंट ने शनिवार रात कहा था, ”हम बहुत दु:ख के साथ अपने प्रिय घट्टामनेनी रमेश बाबू गारु के निधन की जानकारी देते हैं। वह हमारे हृदय में सदैव जीवित रहेंगे।” ट्वीट में कहा गया कि परिवार के सदस्य शुभचिंतकों से मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर कोविड-19 के नियमों का पालन करने और श्मशान घाट में एकत्र नहीं होने की अपील करते हैं।

बाल कलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत की थी
बता दें कि रमेश बाबू ने अपने पिता कृष्णा की फिल्मों से एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में उन्होंने कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा और ‘अर्जुन’ और ‘अतिथि’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। अभिनेता चिरंजीवी ने ट्वीट किया, ”श्री जी रमेश बाबू के निधन की सूचना के स्तब्ध और बहुत दु:खी हूं। मैं श्री कृष्णा गारु, महेश और उनके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर इस त्रासदीपूर्ण क्षति से निपटने की परिवार को शक्ति प्रदान करे।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here