superstar yash apologise to media persons at kgf chapter 2 event as he arrived late – Entertainment News India


साउथ के टॉप स्टार्स में से एक यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के रिलीज से पहले यश फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर कई इवेंट्स अटेंड किए हैं। लेकिन अब हाल ही में एक इवेंट के दौरान यश ने पत्रकारों से माफी मांगी है। अब आपको बताते हैं कि आखिर क्यों यश को इवेंट में पत्रकारों से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि यश को एक मीडिया इवेंट में जाना था जहां वह अपनी फिल्म यश का प्रमोशन करने वाले थे। सभी पत्रकार और बाकी लोग इवेंट में समय पर पहुंच गए थे।

क्यों मांगी माफी

हालांकि यश इवेंट में देरी से पहुंचे। देरी से पहुंचने पर और पत्रकारों के इंतजार करने पर यश ने उनसे माफी मांगी। यश ने कहा कि उन्हें टाइमिंग्स के बारे में नहीं पता था। उन्होंने कहा, ‘मुझे समय का महत्व पता है तो मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। मुझे समय को लेकर पूरी जानकारी नहीं थी इसलिए मैं देर हो गया।’ 

संबंधित खबरें

यश ने आगे कहा, ‘वह प्राइवेट जेट से ट्रैवल कर रहे थे जिसे मौसम की कंडिशन को लेकर परमिशन की जरूरत थी तो मिक्स शेड्यूल्स की वजह से देरी हो गई।’ 

यश की हो रही तारीफ

यश के इस बिहेवियर की सभी तारीफ कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि बहुत कम ही ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी गलती की माफी मांगते हैं। तो कुछ का कहना है कि यश का ये बिहेवियर बताता है कि वह रियल स्टार हैं।

फिल्म की हो रही एडवांस बुकिंग

फिल्म केजीएफ की बात करें तो इसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका प्रूफ आपको केजीएफ की एडवांस बुकिंग के जरिए पता चल जाएगा। बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन की अब तक 11 करोड़ की एडवांस टिकट्स बुक कर दी गई हैं। जबकि फिल्म आरआरआर की हिंदी में 5 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई थी। तो मतलब फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग से आरआरआर को भी पछाड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 की भारत में सभी भाषाओं में 20 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो गई है।

यह भी पढ़ें – अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मैन थीम से इंस्पायर है यश की KGF सीरीज? एक्टर ने दिया ये जवाब

पहला पार्ट था हिट

केजीएफ चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है जो साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है। पहली फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। पहली फिल्म ने ग्लोबली 250 करोड़ की कमाई की थी। केजीएफ चैप्टर 2 में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अहम किरदार में हैं। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here