Supporters of CM Eknath Shinde reached Ayodhya said Ramlala has fulfilled their Prayer – अयोध्या पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे के भक्तों ने की रामलला की जय-जयकार, कहा


कहते हैं रामलला अपने दरबार आए किसी भक्त को खाली हाथ नहीं लौटाते। यही वजह है कि महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे के समर्थक लगातार रामलला के दरबार पहुंच रहे हैं और उनके दर्शन कर रहे हैं। यही नहीं, एकनाथ शिंदे के समर्थक पटाखे फोड़ रहे हैं और रामलला की जयजयकार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वही समर्थक हैं जो पिछले दिनों आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या आए थे। इनका कहना है कि जब वो आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या आए थे तो उन्होंने रामलला से मन्नत मांगी थी कि एकनाथ शिंदे सीएम बन जाते हैं तो वो दोबारा रामलला के दर्शनों को लिए अयोध्या आएंगे।

इनका कहना है कि रामलला ने इनकी मन्नत पूरी कर दी है इसलिए वो दोबारा रामलला के दर्शनों के लिए आए हैं। अयोध्या पहुंचे एकनाथ शिंदे के समर्थकों के मुताबिक जैसे ही एकनाथ शिंदे के लिए सीएम पद का ऐलान हुआ तो उसी रात वो अयोध्या के लिए निकल पड़े। उनका कहना है कि जल्द ही एकनाथ शिंदे भी अयोध्या आएंगे और रामलला के साथ-साथ साधू संतों का आशीर्वाद लेंगे।

एकनाश शिंदे के समर्थक नितिन वाडेकर ने कहा कि पूरा हिंदू समाज ये चाहता था कि एकनाथ शिंदे सीए बने। बाला साहेब ठाकरे का आशीर्वाद उनके साथ है इसलिए वो महाराष्ट्र के सीएम बने हैं। यही नहीं, रामलला ने भी एकनाथ शिंदे को सीएम बनने का आशीर्वाद दिया है। इसलिए हम लोग यहां आकर दर्शन पूजन कर खुशियां मना रहे हैं।

खाकी अखाड़ा के महंत परशुराम दास ने कहा कि आठ से दस दिन पहले ही मैने एकनाथ शिंदे से कहा था कि आप सीएम बनने जा रहे हैं और अब एकनाथ शिंदे कुछ ही दिनों में रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या आएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here