Suryakumar Yadav fights illness to play 3rd T20I vs Australia: Give me any medicine but prepare me for match


भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज के डिसाइडर मैच से पहले बीमारी का सामना किया, लेकिन उसे मात देने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को मात देने का प्लान बनाया था। मैच के बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने डॉक्टर और फिजियो से उन्हें एक दवा या इंजेक्शन देने के लिए कहा, लेकिन उन्हें हैदराबाद में तीसरे मैच के लिए तैयार करने के लिए भी कहा। 

सूर्यकुमार ने 36 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी खेली और भारत को ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर T20I श्रृंखला 2-1 से जीतने में मदद की। सूर्यकुमार ने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 104 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जिससे भारत को शुरुआती पतन से उबरने में मदद मिली। अक्षर पटेल ने बीसीसीआई के एक वीडियो में सूर्यकुमार से सवाल किया कि फिजियो रूम में हर कोई उनके बारे में बात क्यों कर रहा था और वह सुबह 3 बजे क्यों उठे?

अक्षर को जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, “बीती रात मौसम बदल गया और यात्रा में भी बदलाव आया है। इस सब के कारण मुझे पेट में दर्द हुआ, फिर बुखार भी आया, लेकिन साथ ही मुझे पता था कि यह एक निर्णायक मैच था। इसलिए, मैंने अपने डॉक्टर और फिजियो से कहा कि अगर वर्ल्ड कप फाइनल होता है तो मैं कैसे रिएक्ट करूंगा? मैं बीमारी के साथ बाहर नहीं बैठ सकता। तो आपको जो कुछ भी करना पड़े करो, मुझे कोई दवा या इंजेक्शन दो, लेकिन मुझे शाम के मैच के लिए तैयार करो। और एक बार जब मैं इस (भारत) जर्सी में मैदान पर होता हूं तो मेरे लिए एक अलग इमोशन होता है।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here