Suryakumar yadav praises dinesh karthik innings in 3rd t20i says I think the way he batted my number 4 is in trouble – दिनेश कार्तिक की पारी देख डरे सूर्यकुमार यादव, मैच के बाद बोले


भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी यही कमाल कर दिखाया है। वह सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज रहे। भारत ने शुरूआती दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली थी, हालांकि तीसरे मैच में राहुल और कोहली के ना होने से टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

सूर्यकुमार यादव ने सीरीज में तीन मैचों में 59.50 की औसत से 119 रन बनाए। लेकिन तीसरे मैच में सूर्यकुमार का जादू नहीं चला और वह 6 गेंद में सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। तीसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव देखने को मिला। 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने दो ओवर में अपने दो विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद सूर्यकुमार की जगह बल्लेबाजी के लिए दिनेश कार्तिक को भेजा गया था।

दिनेश कार्तिक ने मैनेजमेंट के फैसले को सही भी साबित किया। वहीं सूर्यकुमार को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। इस सीरीज में उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। 

स्टार बल्लेबाज सूर्य ने द्विपक्षीय सीरीज के समापन के बाद कार्तिक की प्रशंसा भी की। सूर्यकुमार ने मजाक में कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ने प्रोटियाज के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेलकर उनके नंबर 4 की पोजिशन को खतरे में डाल दिया है। 

T20 World Cup से पहले मोहम्मद शमी के सामने बड़ी चुनौती, ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले देना होगा

उन्होंने कहा, ”डीके को कुछ गेम टाइम की जरूरत थी, और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, मेरा नंबर 4 मुश्किल में है। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन मैं आगे की ओर देख रहा हूं।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here