sushmita sen rohman shawl unfollowed each other on instagram people raised questions on breakup and friendship – Entertainment News India – सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद रोहमन शॉल से फैन ने कहा


सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबर से कई लोगों का दिल टूट गए। मीडिया पर उनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे। इस बीच सुष्मिता ने खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट को रोहमन ने भी रीपोस्ट किया है। सुष्मिता-रोहमन के  फैन्स इस पर सवाल कर रहे हैं तो दुख भी जता रहे हैं। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है कि भाई तुम पर उसके बहुत अहसान हैं। ये कभी भूलना मत। इस पर रोहमन ने जवाब भी दिया। वहीं कई लोगों ने सवाल भी उठाया है कि अगर दोनों के बीच दोस्ती है तो एक-दूसरे को अनफॉलो क्यों कर दिया है।

फैन्स कर रहे थे शादी का इंतजार

सुष्मिता सेन के फैन्स उनके और रोहमन की शादी का इंतजार कर रहे थे इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आ गई। सुष्मिता ने एक पोस्ट में लिखा था कि दोस्तों की तरह शुरुआत हुई और हम दोस्त रहेंगे। रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था प्यार हमेशा रहेगा। यह पोस्ट रोहमन ने भी रीपोस्ट किया है। उनके इस पोस्ट पर कई फैन्स ने दुख जताया है। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, भाई तुम पर उनके बहुत अहसान हैं कभी भूलना मत। रोहमन ने इसका जवाब दिया है, मैं कभी नहीं भूल सकता। वह मेरी फैमिली हैं। साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया।

 

 

 

इंस्टा पर कर चुके हैं अनफॉलो

रोहमन के पोस्ट पर कई लोगों ने सवाल उठाया है कि अगर वह आपकी फैमिली हैं तो एक-दूसरे को अनफॉलो क्यों कर रखा है। बता दें कि रोहमन और सुष्मिता एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं। रोहमन सुष्मिता की बेटी रेनी को फॉलो कर रहे हैं। वहीं सुष्मिता गिने-चुने 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं जिनमें सुष्मिता का नाम नहीं है। वहीं सुष्मिता सेन को 6 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here