Sushmita Sen Upcoming Webseries plays transgender role in upcoming Webseries based on famous transgender Gauri Sawant life – Entertainment News India


Sushmita Sen Upcoming Webseries: वेब सीरीज आर्या में दमदार परफॉर्मेंस के बाद एक बार फिर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने के लिए कमर कस ली है। सुष्मिता सेन जल्द ही अपनी नई वेबसीरीज के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं। अपनी अपकमिंग वेबसीरीज (Upcoming Webseries) में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब सुष्मिता किसी ट्रांसजेंडर के रोल को अदा करती नजर आएंगी। सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर के अवतार में देखना उनके फैन्स के लिए खास रहने वाला है। आइए जानें आखिर किस फेमस ट्रांसजेंडर की जिंदगी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा….

बच्ची को गोद लेने वाली इस ट्रांसजेंडर का रोल करेंगी सुष्मिता 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन जानी मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी को अपनी अदायगी से दुनिया के सामने रखेंगी। ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाने वालीं गौरी की जिंदगी काफी प्रेरणादायक है। तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने ना सिर्फ खुद की एक पहचान बनाई बल्कि ट्रांसजेंडर समाज के हक के लिए भी बहुत काम किया। आपको बता दें ट्रांसजेंडर गौरी ने एक गायत्री नाम की एक बच्ची को गोद भी लिया है और मां के रूप में उसका पालन-पोषण करती हैं। खबरों के मुताबिक इस वेबसीरीज में गौरी और उनकी गोद ली बच्ची के रिश्ते को भी दिखाया जाएगा। 

सुष्मिता को पसंद आया गौरी का किरदार 

खबरों के मुताबिक जब सुष्मिता को इस सीरीज के लिए अप्रोच किया गया तो उन्हें ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार बहुत पसंद आया। जानकारी के लिए बता दें गौरी ने ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता के रूप में साल 2000 में ‘सखी चार चौघी ट्रस्ट’ की शुरुआत की थी। उनकी ये संस्था सेफ सेक्स के लिए जागरुकता फैलाने और ट्रांसजेंडर समाज की समस्याओं से लड़ने और उन्हें प्रोत्साहन देने की दिशा में काम करता है। 

6 एपिसोड में दिखाई जाएगी गौरी की जिंदगी की कहानी 

जानकारी के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज को 6 एपिसोड में दिखाया जाएगा। कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि सुष्मिता जल्द ही अपनी हिट वेबसीरीज आर्या की तीसरी कड़ी पर काम शुरू करने जा रही हैं। लेकिन अब उनके ट्रांसजेंडर बेस्ड सीरीज को साइन  करने की खबरे हैं। रिपोर्ट की मानें तो गौरी सावंत पर बेस्ड इस वेबसीरीज की शूटिंग नवंबर महीने में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस वेबसीरीज को कंपलीट करने के बाद फिर सुष्मिता आर्या 3 पर काम शुरू करेंगी। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here