Sussanne Khan Birthday Wish for Hrithik roshan captions best dad – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जन्मदिन की धूम सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। एक ओर जहां ऋतिक को लेकर हैशटैग ट्रेंड्स कर रहे हैं तो वहीं फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच ऋतिक रोशन को उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने बर्थडे विश किया है। सुजैन खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस में ऋतिक के साथ उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो के कैप्शन में सुजैन ने उन्हें सबसे अच्छा पिता बताया है।

क्या है सुजैन का पोस्ट
सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के लिए प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक अपने दोनों बच्चें रेहान और रिदान के साथ नजर आ रहे हैं। सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘ हैप्पी हैप्पी बर्थडे ऋ, तुम एक बेहतरीन पिता हो… रे और रिड्ज बहुत खुशकिस्मत हैं कि तुम उनकी जिंदगी में हो। तुम्हारें आज और हमेशा, सभी सपने पूरे हो। बिग हग।’

विक्रम वेधा का लुक आया सामने
ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके लिए यह दिन खास है ही, साथ ही प्रशंसकों के लिए सेलिब्रेशन का मौका है। जन्मदिन पर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए पोस्टर में ऋतिक रोशन दमदार अवतार में हैं। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया पेज से पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ वर्ल्डवाइड 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बर्थडे नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन
बॉलीवुड लाइफ ने अपने एक सूत्र के हवाले से बताया, ‘ऋतिक रोशन इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे। कोविड के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है और राज्य में पहले ही आंशिक लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसलिए इस साल ऋतिक ने अपना बर्थडे नहीं सेलिब्रेट करने का फैसला किया है।’

विक्रम वेधा के अलावा फाइटर में आएंगे नजर
विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम18 स्टूडियोज ने कुछ वक्त पहले यह घोषणा की थी कि फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। याद दिला दें कि ‘फाइटर’ पहले सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के चलते फिल्म के पूरे शेड्यूल पर इसका फर्क पड़ा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here