sussanne khan shares photo of her cafe launch people reacts on seeing arslan hrithik roshan and saba azad together – Entertainment News India – सुजैन खान ने पोस्ट कीं पार्टी की तस्वीरें, अर्सलान-सबा-रितिक को साथ देख यूजर बोले


सुजैन खान ने गोवा में बार-किचन शुरू किया है। इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में उनके एक्स-हसबैंड रितिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे थे। सुजैन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा गई थीं। इन चाहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और गॉसिप गलियारों में काफी चर्चे भी। इस बीच सुजैन ने खुद भी पार्टी की कई तस्वीरें वीडियो कोलाज के रूप में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं अर्सलान ने उनको बधाई दी है। सुजैन ने उनका पोस्ट भी हार्ट और किस इमोजी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

फॉलोअर्स के आए तरह-तरह के कमेंट्स


पणजी में रेस्ट्रॉन्ट शुरू होने के बाद सुजैन ने इस इवेंट की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने मोंटाज पोस्ट किया है जिसमें रितिक और सबा के साथ भी पोज दिए हैं। कई लोगों ने सुजैन को बधाई दी है जिसमें जैस्मिन भसीन भी शामिल हैं। वहीं कुछ फॉलोअर्स को इन चारों का ऐसे साथ में पोज देना हजम नहीं हो रहा। एक यूजर ने लिखा है, ये सब देखकर चक्कर आ गया, पति, गर्लफ्रेंड, पत्नी, बॉयफ्रेंड। इसके जवाब में किसी ने लिखा है, जिंदगी ऐसी ही है दोस्त, खरीब चीजें होती हैं और आप आगे बढ़ जाते हैं। एक और फॉलोअर ने लिखा है बधाई हो लेकिन मैं चाहता हूं कि आप और रितिक फिर से एक साथ हो जाएं।

संबंधित खबरें

रिलेशनशिप पर लगी मुहर


सुजैन ने गोवा में शानदार कैफे-बार खोला है। इस पार्टी में उनके फ्रेंड्स और फैमिली के लोग शामिल हुए थे। इवेंट में पूजा बेदी थीं। उन्होंने रितिक-सबा और सुजैन-अर्सलान के रिलेशनशिप पर इनडायरेक्टली मुहर भी लगा दी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि दोनों को फिर से प्यार मिल गया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here