sussanne khan tests positive for corona omicron variant arslan goni pray for speedy recovery – Entertainment News India


सुजैन खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि वह ओमिक्रॉन वैरियंट से संक्रमित हैं। साथ ही बताया कि है यह बहुत तेजी से फैलने वाला वायरस है। बता दें कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट रितिक रोशन के बर्थडे वाले दिन यानी 10 जनवरी को आई है। सुजैन के पोस्ट पर उनके दोस्त ने जल्द ठीक होने की दुआ की है। बिपाशा बसु,  संजय कपूर, नीलम कोठारी और अरसलान गोनी सहित कई लोगों ने उनके पोस्ट पर कॉमेंट किए हैं। बता दें कि सुजैन को 9 जनवरी को सलून से निकलते हुए देखा गया था।

अरसलान गोनी के कॉमेंट ने खींचा ध्यान

सुजैन ने 11 जनवरी को पोस्ट किया है, 2 साल तक कोविड-19 को चकमा देती रही, तीसरे साल 2022 में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरियंट आखिरकार मेरे इम्यून सिस्टम में पहुंच ही गया। बीती रात मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। कृपया सेफ रहें और और अपना बहुत ज्यादा ध्यान रखें। यह बहुत तेजी से फैलने वाला है। उनके पोस्ट पर उनके वेलविशर्स और दोस्तों ने जल्दी ठीक होने की कामना की है। अरसलान गोनी ने लिखा है, तुम जल्दी ठीक होगी साथ में हार्ट और किस इमोजी भी बनाए हैं।

 

 

 

रितिक के बर्थडे के पहले गई थीं सलून

सुजैन ने रितिक रोशन के बर्थडे के एक दिन पहले सलून गई थीं। बर्थडे वाले दिन उन्होंने अपने एक्स-हसबैंड के लिए वीडियो कोलाज पोस्ट किया था। इसमें रितिक और उनके बेटों की तस्वीरें थीं। सुजैन ने रितिक के लिए मेसेज में लिखा था कि वह शानदार पिता हैं। उनके बेटे लकी हैं कि रितिक उनके पिता हैं। रितिक ने इस पोस्ट पर सुजैन का शुक्रिया भी अदा किया था। 

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here