Suzuki APV 8 seater price 30 lakh PKR in Pakistan


पाकिस्तान में कई ऐसी कार हैं जो वहां तो लॉन्च हो गई है लेकिन भारतीय बाजार में पेश नही की गई है। जिसमें से एक है सुजुकी एपीवी (Suzuki APV) जिसे पाकिस्तान में लोग खरीदना पसंद करते है। भारत में अबतक इसके पेश ना किए जाने का कारण भारत में ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑपशन पहले से ही मौजूद होना है। लेकिन पाकिस्तान में यह खुब पसंद की जाती है। Suzuki APV एक ऑल पर्पस फैमेली वैन है जो काफी स्पेशियस और किफायती है। यह नो-थ्रिल डिजाइन और सुजुकी के हल्के TECT प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

अपने साइज के हिसाब से Suzuki APV में पैसेंजर्स और सामान के काफी स्पेस है। यह एक 8 सीटर कार है। अपने फ्लैट फर्श शेप के कारण इसमें पीछे बैठे यात्रियों के लिए पर्याप्त लेग स्पेस दिया गया है। इसमें बोल्ड ग्रिल, शार्प-एंगल्ड स्प्लिट हेडलैंप, स्पोर्टी बंपर, फ्लोटिंग रूफ लुक और वर्टिकल टेललैंप्स हैं। यह 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 91bhp और 126 Nm टार्क जनरेट करती है। पाकिस्तान में इसकी कीमत 304000 रुपए (पीकेआर) है।

यह भी पढ़ें- Mahindra को लगा झटका, इस मामले में हो गई फेल, बेचनी पड़ी यह कंपनी

 

पाकिस्तान में टॉप 10 कार की लिस्ट में WagonR 

पाकिस्तान में Suzuki WagonR की बात करें तो यह वहां पिछले कई सालों से सबसे लोकप्रिय हैचबैक में से एक रही है। यह पाकिस्तान में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है। WagonR की 2021 के दौरान 12,659 यूनिट्स की बिक्री हुई, जिससे यह पाकिस्तान में सबसे अधिक बिकने वाले व्हीकल में से एक बन गया।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, भारत के मुकाबले कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

पाकिस्तान में WagonR की कीमत

पाकिस्तान में WagonR की कीमत 17.6 लाख (पीकेआर) से 20.2 लाख (पीकेआर) के बीच है। पाकिस्तान में बिकने वाली वैगनआर की कीमत भारत में बिकने वाली वैगनआर से बहुत ज्यादा है।  भारत में WagonR की कीमत 4.93 लाख रुपए (एक्स शोरूम) से शुरू होती है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here