Swedish audio brand Urbanista entered in india offers solar-powered headphones – Tech news hindi


स्वीडिश ऑडियो ब्रैंड अर्बनिस्टा (Urbanista) ने भारतीय बाजार में एंट्री की है। कंपनी के पास एक्टिव नॉइस कैंसिलिंग हेडफोन्स, ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स और ब्लूटूथ स्पीकर्स मौजूद हैं। अर्बनिस्टा दुनिया भर के 90 देशों में उपलब्ध है। इसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अर्बनिस्टा लॉस एंजिल्स, दुनिया का पहला और एकमात्र सोलर-पावर्ड हेडफ़ोन शामिल है। इसके साथ ही कंपनी के पास दुनिया का सबसे छोटा TWS ईयरबड अर्बनिस्टा लिस्बन भी है।

रोशनी से चार्ज होगा हेडफोन
Urbanista Los Angeles दुनिया का पहला सेल्फ-चार्जिंग वायरलेस हेडफोन है। एडवांस ग्रीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए, लॉस एंजिल्स सभी तरह की लाइट्स, इनडोर और आउटडोर को एनर्जी में बदल देता है। यह जब भी रोशनी के संपर्क में आएगा, तो चार्जिंग शुरू करे देगा, जिससे आपको नॉनस्टॉप ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। बस एक बटन दबाने से इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलिंग फीचर शुरू हो जाता है, जो तुरंत अनचाही बैकग्राउंड नॉइस को कम कर देता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आया तगड़ा फीचर, कौन कर रहा आपकी बातें, DP से खुलेगा राज

अर्बनिस्टा के सीईओ एंडर्स एंड्रीन कहते हैं, “हम अपने प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजार में पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। अर्बनिस्टा एक स्वीडिश ब्रांड है, जो फैशन, डिजाइन, संगीत और शहरी संस्कृति के जरिए दुनिया के महानतम शहरों से प्रेरणा प्राप्त करता है। भारत दुनिया की मोबाइल कैप्टिल है। हमें विश्वास है कि हमारे ब्रांड और प्रोडक्ट भारतीय लोगों के साथ अच्छी तरह से जुड़ेंगे।”

यह भी पढ़ें: Internet Cookies क्या है? कैसे छिपाया जाता है आपका डेटा, ऐसे करें डिलीट

अर्बनिस्टा इंडिया हेड, विजय कन्नन ने कहा, “हमारे प्रोडक्ट्स भारत के सभी प्रमुख शहरों में प्रीमियम ऑफलाइन रिटेलर स्टोर्स में उपलब्ध हैं। हम जल्द ही पूरे भारत में चुनिंदा ऐप्पल प्रीमियम आईफोन रिसेलर स्टोर पर उपलब्ध होंगे। हमारे प्रोडक्ट्स जनवरी 2022 के अंत तक पूरे भारत में लगभग 100 प्रीमियम रिटेलर्स पर उपलब्ध होंगे। हमारे प्रोडक्ट्स अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट समेत सभी प्रमुख ऑनलाइन वेबसाइट्स पर भी मिलेंगे।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here