T20 World CUp Jasprit Bumrah replacement will be announced after reaching Australia says captain Rohit Sharma


ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच खेला। कप्तान रोहित शर्मा इस मेगा इवेंट से पहले टीम की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, लेकिन उनका भी मानना है कि जसप्रीत बुमराह का ना होना टीम के लिए बड़ा झटका है। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ”कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं, इसलिए हम जल्दी जाना चाहते थे। पर्थ में कुछ उछाल वाली पिचों पर खेलें और देखें कि हम वहां क्या कर सकते हैं। 15 में से केवल 7-8 ही पहले गए हैं, इसलिए वहां जल्दी जाने का प्रयास करना चाहता था। हमने कुछ अभ्यास खेलों का आयोजन किया है। बुमराह का ना होना बड़ी कमी है, लेकिन कुछ खिलाड़ी रेस में हैं। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद हम कॉल करेंगे।”

IND vs SA : डेविड मिलर का कैच लेने के बाद सिराज से हुई बड़ी भूल, दीपक चाहर और रोहित शर्मा गुस्से से

उन्होने आगे कहा, ”एक टीम के रूप में हमने शुरुआत में ही कहा था कि परिणाम कुछ भी हो लेकिन सुधार की गुंजाइश हमेशा बनी रहती है। भले ही हम तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन करें, हम बेहतर होते रहना चाहते हैं।”

रोहित ने कहा, ”चिंता का विषय है, हमें अपनी गेंदबाजी पर गौर करना होगा कि पावरप्ले, बीच के ओवरों और डेथ ओवरों में हमें और क्या विकल्प मिल सकते हैं। हम दो विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ खेल रहे थे। हमें बेठकर सोचा होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं। यह चुनौतीपूर्ण होगा और हमें इस दिशा में काम करते हुए जवाब खोजने की जरूरत है।”

IND vs SA: गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने डुबोई टीम इंडिया की लुटिया, इन पांच कारणों से तीसरे टी20 में भारत को



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here