Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah director share post on report that Disha Vakani got throat cancer – ‘तारक मेहता’ फेम दिशा वकानी को कैंसर की अफवाह पर बोले निर्देशक


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ फेम दिशा वकानी के फैन्स तब परेशान हो गए जब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि उन्हें गले का कैंसर हो गया है। दिशा वकानी 2017 में मैटरनिटी लीव के बाद से शो में नहीं लौटी हैं। उनकी वापसी को लेकर कई बार खबरें आती रहीं लेकिन दिशा दोबारा नहीं आईं। अब जब एक्ट्रेस के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह उड़ीं तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के निर्देशक मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा और ऐसी खबरों पर बेहद नाराजगी जाहिर की।

मालव ने नाराजगी जाहिर की


दिशा के भाई और एक्टर मयूर वकानी ने इन खबरों को पहले ही आधारहीन बता दिया था। गुरुवार को मालव ने दिशा के गले के कैंसर की खबरों पर रिएक्शन दिया और गलत रिपोर्टिंग को लेकर नाराजगी जाहिर की। मालव ने एक न्यूज आर्टिकल की हेडिंग शेयर की, जिसमें  दावा गिया गया है कि दयाबेन शो में जिस तरह की आवाज निकालती थीं उसकी वजह से उन्हें गले का कैंसर हो गया है। 

ऐसी खबरों को बताया गलत


मालव ने इसके साथ कैप्शन में दिया, ‘जैसा कि जेठलाल कहते हैं… नॉनसेंस…न्यूज रिपोर्टिंग एक जिम्मेदारी भरा काम होता है। इसने वाकई मुझे हैरान कर दिया कि इतनी गैरजिम्मेदारी कैसे। यार इतनी बड़ी न्यूज है, कम से कम क्रॉस चेक तो करो। यह बहुत सारे लोगों को प्रभावित कर सकता है, क्यों क्यों क्यों इस तरह की न्यूज प्रिंट कर दी जाती है जब तक किआप सुनिश्चित ना हों। यह उनके फैन्स के लिए… यह पूरी तरह गलत खबर है।‘

फैन्स के कमेंट्स

 

पोस्ट पर एक फैन ने कहा, ‘आजकल की रिपोर्टिंग वाकई निराश करती है।‘ एक ने कहा, ‘इतनी अफवाह कैसी फैलती है।‘ बहुत  सारे यूजर्स ने कहा कि यह बात बताने के लिए उनका शुक्रिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here