Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Dilip Joshi aka Jethalal in rakesh bedi daughter riddhima reception – Entertainment News India


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल हाल ही में एक्टर राकेश बेदी की बेटी रिद्धिमा बेदी के रिसेप्शन में नजर आए। राकेश बेदी जहां FIR और ‘श्रीमान श्रीमति’ जैसे सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं वहीं दिलीप जोशी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का रोल प्ले करके अपनी अलग ही पहचान कायम की है। बता दें कि राकेश बेदी की बेटी रिद्धिमा भी मनोरंजन जगत से जुड़ी रही हैं और ‘Screw Ups Season 2’ में नजर आ चुकी हैं।

राकेश बेदी और दिलीप जोशी की जोड़ी

राकेश बेदी की बेटी रिद्धिमा की शादी के दौरान रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप रिद्धिमा को खूबसूरत स्काय ब्लू कलर की ड्रेस में अपने पति का हाथ थामे देख सकते हैं। वहीं राकेश बेदी और दिलीप जोशी एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर यारों की तरह खड़े हुए हैं।

असित मोदी भी आए दिलीप के साथ नजर

इसी वीडियो में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी नजर आए। वीडियो में असित को दिलीप जोशी के साथ खडे़ देखा जा सकता है। दिलीप जोशी इस फंक्शन में ब्लू शर्ट और पैंट पहनकर गए थे जिसके ऊपर उन्होंने ब्राउन कलर की हाफ जैकेट पहनी हुई थी। वहीं राकेश कुमार बेदी ने पिंक शर्ट के साथ सूट पैंट पहना हुआ था।

संबंधित खबरें

फैंस ने किया सोहन और मोहन को याद

इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘अगर आपको याद हो तो इन दोनों ने टीवी शो ‘हम सब एक हैं’ में सोहन और मोहन नाम के भाइयों का रोल प्ले किया था।’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘दो लीजेंड एक साथ, एक ही फ्रेम में।’ एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शुभकामनाएं राकेश भाई आपको।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here