Tata Cars Navratri Dussehra Diwali Discount Festive Offer 2022


Tata Cars Navratri & Diwali 2022 Offer: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी कारों पर नवरात्रि, दशहरा और दीवाली ऑफर का अनाउंसमेंट कर दिया है। ऑफर के बाद इस कंपनी की कारों को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। हालांकि, टाटा सभी मॉडल पर ये ऑफर नहीं लेकर आई है। कंपनी सिर्फ 5 मॉडल पर ही ये डिस्काउंट दे रही है। जिन मॉडल पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उसमें टाटा हैरियर, टाटा सफारी, टाटा टियागो, टाटा टिगोर और टाटा नेक्सन शामिल है। इस डिस्काउंट के चलते ग्राहकों को 40 हजार रुपए तक का फायदा मिलेगा। इसमें कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। बता दें कि इस साल टाटा कारों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। खासकर पंच हॉट फेवरेट बनी हुई है।

टाटा नेक्सन पर 20 हजार रुपए तक छूट

टाटा इस महीने अपनी मोस्ट सेलिंग SUV नेक्सन पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस SUV पर कुल मिलाकर 20 हजार रुपए तक छूट मिल रही है। इसके डीजल वैरिएंट पर 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इसके पेट्रोल वैरिएंट पर कंपनी 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। नेक्सन ने अग्सत में डिमांड के मामले में हुंडई क्रेटा को भी पीछे छोड़ दिया है। कंपनी ने हाल ही में इसका जेट एडिशन भी लॉन्च किया है।

ये भी पढ़े एक पैर से चला पाएंगे देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, 310km होगी रेंज; 4 दिन बाद होगी लॉन्च

टाटा टिगोर पर 23 हजार रुपए तक छूट

टाटा अपनी सेडान टिगोर पर 23 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। टियागो के XE और XM वैरिएंट पर 10 हजार रुपए एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, टिगोर के XZ और XZ+ वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। टिगोर की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 से 8.58 लाख रुपए तक है। इसे MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में खरीद सकते हैं।

टाटा टियागो पर 23 हजार रुपए तक छूट

टाटा अपनी पॉपुलर हैचबैक टियागो पर 23 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। टियागो के XE और XT वैरिएंट पर 10 हजार रुपए एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, टियागो के XZ प्लस वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। टियागो की एक्स-शोरूम कीमत 5.39 से 7.81 लाख रुपए तक है। इसे MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- नवरात्रि-दशहरा पर छोटी फैमिली इन 5 कारों की तरफ जाएं, माइलेज सबसे ज्यादा और बजट भी नहीं बिगड़ेगा

टाटा हैरियर और सफारी पर 40 हजार रुपए तक छूट

टाटा अपनी दो सबसे प्रीमियम SUV हैरियर और सफारी पर 40 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये टाटा की किसी भी कार पर मिलने वाला सबसे ज्यादा डिस्काउंट भी है। कंपनी ये डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के तौर पर दे रही है। दोनों गाड़ियों पर एक समान ऑफर मिल रहा है। हैरियर की एक्स-शोरूम कीमत 14.69 से 22.04 लाख रुपए तक है। वहीं, सफारी की एक्स-शोरूम कीमत 15.34 से 23.5 लाख रुपए तक है।

इन मॉडल पर कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा

टाटा अपनी मोस्ट फेवरेट कॉमपैक्ट SUV पंच के साथ अल्ट्रोज पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है। हालांकि, पिछले महीने कंपनी अल्ट्रोज पर 25,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही थी। इसी तरह, टाटा टियागो के NRG और CNG मॉडल पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। टिगोर के CNG मॉडल पर भी कोई डिस्काउंट नहीं है। कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट की टिगोर EV, नेक्सन EV और नेक्सन EV मैक्स पर भी कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here