Tata Neu had bumpy start users complain of OTP failures and more – Tech news hindi


Tata ने अमेजन, पेटीएम और अन्य को टक्कर देने के लिए टाटा न्यू नामक अपना सुपर ऐप लॉन्च किया है। ऐप Google Play Store और Apple App Store दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। हालांकि नया सुपर ऐप कई तरह की सेवाएं प्रदान करता है जैसे फ्लाइट बुकिंग, यूपीआई पेमेंट, और बहुत कुछ, लेकिन इसकी शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही। टाटा के इस ऐप को यूजर्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। Tata Neu ऐप लॉन्च होने के तुरंत बाद, यूजर्स इस सर्विस का अनुभव करने के लिए इस ऐप पर टूट पड़े लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें ओटीपी, यूपीआई से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं Tata Neu ऐप पर ओटीपी की समस्या आ रही है जिस वजह से लोगों को लॉग इन करने में दिक्कत आ रही है। ऐप अक्सर अचानक बंद हो जाता है।

 

ये भी पढ़ें:- अब बेधड़क चलाएं AC, नहीं सताएगा बिजली का बिल! इन 5 टिप्स को फॉलो कर खत्म करें बिल की टेंशन

 

संबंधित खबरें

इसके साथ ही आईओएस पर भी ऐप डाउनलोड करने में दिक्कर आ रही है। लॉगिन के समय, काई बार प्रयास के बाद ओटीपी प्राप्त हो रहा है। कई यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी शिकायत की कि उन्हें ऐप तक पहुंचने में समस्या का सामना करना पड़ा।

बेशक, ये मुद्दे बड़े पैमाने पर मांग के कारण उत्पन्न हुए, जिसकी शायद कंपनी को भी उम्मीद नहीं थी। Android पर Tata Neu को 10 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। ऐप ऐप्पल के ऐप स्टोर पर भी मुफ्त में उपलब्ध है। मांग इतनी बढ़ गई कि कंपनी को गुरुवार को कुछ समय के लिए साइनअप प्रक्रिया को रोकना पड़ा।

 

Tata Neu पर मिलेंगी ये सुविधाएं

टाटा Neu एक सुपर ऐप की तरह काम करेगा। इसकी मदद से यूजर अपनी डेली ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स शॉपिंग से लेकर फ्लाइट और हॉलिडे बुकिंग भी करा सकेंगे। ऐप में यूजर्स को एयर एशिया फ्लाइट्स और ताज ग्रुप के होटल्स को भी बुक कराने की भी सुविधा मिलेगी। ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए इसमें बिग बास्केट का ऑप्शन दिया गया है। ऐप से यूजर मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज के अलावा बिजली का बिल भी भर पाएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here