tata play binge starter pack launched offering one month free ott benefit at just rupees 49 – Tech news hindi


सस्ते दाम में फुल एंटरटेनमेंट का इंतजाम हो गया है। टाटा प्ले (Tata Play) ने बेहद कम कीमत में OTT सर्विस ऑफर करने वाला प्लान लॉन्च किया है। मोबाइल डिवाइसेज के लिए लॉन्च किए गए इस प्लान का नाम Binge Starter Pack है। इसकी कीमत 49 रुपये है और यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। मोबाइल डिवाइसेज पर ओटीटी कॉन्टेंट ऑफर करने वाला यह सबसे सस्ता प्लान है। इस पैक में कंपनी इरॉज नाउ, हंगामा, शेमारूमी और जी5 का फ्री ऐक्सेस दे रही है। प्लान सब्सक्राइब कराने के बाद यूजर इन ओटीटी ऐप्स को Tata Play Binge ऐप के जरिए ऐक्सेस कर सकते हैं। 

7 दिन फ्री ट्रायल भी

49 रुपये के इस स्टार्टर पैक में कंपनी 7 दिन का फ्री ट्रायल और इसे एक साथ तीन मोबाइल डिवाइसेज पर ऐक्सेस करने की भी सुविधा दे रही है। इस पैक के ऐक्टिवेट होने के बाद यूजर इरॉज नाउ, हंगामा, शेमारूमी और जी5 पर उपलब्ध वेब सीरीज और मूवीज का लुत्फ उठा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते आएगा OnePlus Ace स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग

संबंधित खबरें

टीवी पर नहीं स्ट्रीम होगा कॉन्टेंट

इस प्लान को सब्सक्रााइब करने वाले यूजर्स को ध्यान रखना है कि यह एक मोबाइल प्लान है और इसके जरिए वे कॉन्टेंट को टीवी पर स्ट्रीम नहीं कर सकते। इसके अलावा इन ऐप्स के कॉन्टेंट को देखने के लिए आपके फोन में टाटा प्ले बिंज ऐप का इंस्टॉल्ड होना जरूरी है। टाटा के इस ऐप के बारे में DreamDTH ने सबसे पहले जानकारी दी। 

ऐक्टिव डीटीएच कनेक्शन है जरूरी

दूसरे बिंज प्लान्स की तरह कंपनी का लेटेस्ट स्टार्टर पैक भी टाटा प्ले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इसके लिए जरूरी है कि यूजर के घर में ऐक्टिव डीटीएच कनेक्शन मौजूद हो, जिसके जरिए आप अपने मोबाइल पर टाटा प्ले बिंज ऐप के जरिए कॉन्टेंट को देख सकते हैं।

(Photo- Netzi)

यह भी पढ़ें: 5 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi के दमदार 4K Smart TV, डॉल्बी साउंड सुन भूल जाएंगे सिनेमा हॉल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here