tata play fiber jio fiber and bsnl bharat fiber best broadband plan – Tech news hindi


ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ बेस्ट डेटा बेनिफिट ऑफर करते हैं। अगर आप भी अपने लिए एक जबर्दस्त ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपकी थोड़ी मदद करने वाले हैं। यहां हम आपको टाटा प्ले फाइबर, जियो फाइबर और बीएसएनएल के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको 300Mbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा भी दिया जा रहा है। 180 दिन यानी 6 महीने चलने वाले इन प्लान में आपको कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। खास बात है कि बीएसएनएल के प्लान में बिल पर आपको 90% (500 रुपये तक) की छूट भी मिलेगी।

टाटा प्ले फाइबर के इस प्लान में 200Mbps की स्पीड

टाटा प्ले फाइबर अपने 5550 वाले प्लान में में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड दे रही है। अगर आप लंबी वैलिडिटी का कोई प्लान चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इसमें कंपनी 180 दिन यानी 6 महीने की वैलिडिटी दे रही है। कंपनी यूजर्स को 8400 रुपये का भी एक जबर्दस्त प्लान दे रही है। इसमें भी 6 महीने की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 300Mbps की है। इन दोनों प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Realme 9 Series: आज मचेगा तहलका, लॉन्च होंगे एक साथ दो 5G फोन, जबर्दस्त हैं फीचर्स

जियो फाइबर का 6 महीने चलने वाला प्लान

जियो फाइबर का 6 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान 5,994 रुपये का आता है। इस प्लान में कंपनी 150Mbps तक की स्पीड दे रही है। इस प्लान में कंपनी बिना किसी अडिशनल चार्ज 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। जियो फाइबर के इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे कई और ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

बीएसएनएल के 6 महीने वाले प्लान पर 500 रुपये तक की छूट

बीएसएनएल के 6 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान का नाम Fiber Premium Plus Half Yearly है। प्लान में कंपनी 200Mbps की स्पीड और 3300GB डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बात प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 15Mbps की हो जाती है। सबसे खास बात है कि कंपनी इस प्लाव में 500 रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: आ रहा है: ₹7000 से कम में 32GB Smartphone, 6.6 इंच डिस्प्ले और फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here