Tata Tiago crosses 4 lakh cumulative sales mark


टाटा मोटर्स ने आज बताया कि उसकी हैचबैक गाड़ी टियागो का बिक्री आंकड़ा चार लाख को पार कर गया है। कंपनी ने यह मॉडल 2016 में बाजार में उतारा था। टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल कैटेगरी के उपाध्यक्ष (बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा) राजन अम्बा ने कहा, ”यह टाटा मोटर्स के लिए एक एतिहासिक उपलब्धि है, टियागो ऐसी पहली गाड़ी है जिसने इतने कम समय में यह मुकाम हासिल किया।”

     

उन्होंने कहा कि टियागो युवाओं के लिए पसंदीदा विकल्प बन गई है जो स्टाइल के साथ सुविधा और सुरक्षा चाहते हैं और इस गाड़ी के 60 फीसदी से अधिक खरीददार वे हैं जिनके लिए यह उनकी पहली गाड़ी है। टियागो की इस श्रेणी की गाड़ियों के बाजार में हिस्सेदारी 19 फीसदी है। यह कार दो फ्यूल ऑप्शन में उपलब्ध है-1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और आईसीएनजी।

Tata Tiago की कीमत

टाटा टियागो की कीमत 5.22 लाख रुपये से शुरू होती है और 6.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 6.37 लाख रुपये से शुरू होती है।

संबंधित खबरें

फीचर्स

टाटा टियागो में ओआरवीएम पर एलईडी इंडिकेटर, एसी, इंफोटेनमेंट सिस्टम के चारों ओर पियानो ब्लैक फिनिश, फॉलो-मी-होम हेडलैंप, स्पीड-डिपेंडेंट ऑटो डोर लॉक, पंचर रिपेयर किट, चार स्पीकर, फ्रंट और रियर पावर विंडो, और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हैचबैक पर सुरक्षा फीचर्स की सूची में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, और रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here