tauqeer raza khan says if muslim comes on road not one can stop them – कांग्रेस नेता तौकीर रजा के भड़काऊ बोल


कांग्रेस नेता और अक्सर विवादों में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर भड़काऊ बयानबाजी की है। लाउडस्पीकर और अजान विवाद पर धमकी देते हुए तौकीर रजा ने कहा है कि जिस दिन मुसलमान सड़कों पर उतरेगा किसे के कब्जे में नहीं आएगा। तौकीर रजा ने पीएम मोदी को दूसरा धृतराष्ट्र बताते हुए कहा है कि यदि उनका यही रुख रहा तो देश को महाभारत से कोई नहीं बचा सकता है।

तौकीर रजा ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि 10 दिन बाद बैठक किया जाएगा और एक बार फिर जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। तौकीर रजा ने कहा, ”जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा उस दिन फिर किसी के कब्जे में नहीं आने वाला है। मैं हुकूमत को चेतवनी देता चाहता हूं खासतौर पर नरेंद्र मोदी सरकार को कि यदि उन्होंने तरीका तुरंत नहीं नहीं बदला, और उनकी खामोशी, तुम सबके प्रधानमंत्री हो तुम्हारे मुल्क में इस तरह की बेइमानी हो रही है। 

तौकीर रजा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें धृतराष्ट्र बताया और कहा, ”उन्हें तुरंत धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर आना चाहिए और कोई ऐसा मजबूत निर्णय लेना चाहिए, जिससे इस तरह के माहौल को कंट्रोल किया जा सके। यदि मोदी धृतराष्ट्र बने रहे तो देश को महाभारत से कोई नहीं बचा सकता है।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here