Team India reached Rottnest Island Virat Kohli could not stop himself from becoming a child after seeing the rare Quokka


आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों के लिए टीम इंडिया करीब 20 दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड के आधिकारिक वॉर्म-अप मैच से पहले दो वॉर्म-अप मैच खेलने का फैसला लिया, जो कि उसे वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से खेलने हैं। जिसमें से एक मैच हो चुका है और एक और वॉर्म-अप मैच बचा है। इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ क्रम से 17 और 19 अक्टूबर वॉर्म-अप मैच खेलेगी। इस मेगा इवेंट से पहले भारतीय टीम को एक दिन का ब्रेक मिला, जिसमें सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ घूमने के लिए रॉटनेस्ट आइलैंड पहुंचा। बीसीसीआई ने इस खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसमें से विराट कोहली की एक फोटो खूब वायरल हो रही है।

विराट कोहली ने दुर्लभ प्रजाति के जानवर Quokka के साथ फोटो खिंचाई। इस फोटो को देखकर आप भी कहेंगे कि विराट के अंदर भी एक बच्चा छुपा हुआ है।

विराट की आंखों में बच्चों जैसी चमक भी दिख रही है और वह जमीन पर लेटकर इस Quokka के साथ मजे में फोटो खिंचा रहे हैं। बीसीसीआई टीवी पर इस खास दिन का वीडियो भी जल्द शेयर किया जाएगा। मंगलवार को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का बर्थडे भी था और पूरी टीम ने मिलकर उनका जन्मदिन भी धूम-धाम से मनाया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here