technical guruji gaurav chaudhary joins hand with fever techpanti – Tech news hindi


टेक वर्ल्ड के सारे अपडेट अब आपको एक जगह पर मिलेंगे। गूगल मैप्स का स्ट्रीट व्यू हो या नथिंग फोन 1 का रिव्यू या फिर रेडमी K50s ही क्यों न हो। हर पल बदलता टेक वर्ल्ड अक्सर बेहद शानदार होता है। क्या आप टेक की दुनिया के लेटेस्ट अपडेट्स के बारे में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आपके लिए खास शो लेकर आ रहे हैं। इस शो का नाम Fever Techpanti है। यह Fever FM का वीकली शो है और यह हर शनिवार सुबह 11 बजे से शुरू होगा। इसे फीवर एफएम के 15 स्टेशन्स पर सुना जा सकेगा। इसके अलावा आप इसके यूट्यूब एपिसोड को Live Hindustan के यूट्यूब चैनल पर भी देख सकेंगे। इतना ही नहीं, हर हफ्ते इसका एक वीकली पॉडकास्ट भी पब्लिश होगा जिसे लीडिंग ऑनलाइन म्यूजिक प्लैटफॉर्म्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

शो के बारे में सबसे बड़ा अपडेट आपकी एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा देगा। इस शो को ज्यादा असरदार बनाने के लिए फीवर एफएम ने टेक एक्सपर्ट के तौर पर फेमस यूट्यूबर गौरव चौधरी यानी Technical Guruji के साथ हाथ मिलाया है। YouTube पर उनके चैनल के 22 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। टेक्निकल गुरुजी की टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी, क्रिएटिविटी और रेग्युलर क्लॉलिटी कॉन्टेंट देने की काबिलियत ही उनकी जबर्दस्त पॉप्युलैरिटी के सबसे बड़े कारण हैं। यह गौरव का रेडियो पर डेब्यू है और वह फीवर एफएम के साथ रेडियो की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

इस बारे में अजीत धीर, सीईओ – रेडियो एंड एंटरटेनमेंट, एचटी मीडिया लिमिटेड और नेक्स्ट मीडियावर्क्स लिमिटेड कहते हैं, “यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा कोलैबोरेशन है। हिंदी भाषी दर्शकों के लिए टेक्नोलॉजी को डीकोड करके टेक्निकल गुरुजी ने डिजिटल स्पेस में अपनी अलग पहचान बनाई है। हम दोनों का विजन एक ही है और वह है टेक को सभी तक पहुंचाना। डिजिटल ग्रोथ के अगले स्टेज में टियर 1 और टियर 2 शहरों के अनलॉकिंग के साथ, हम एक ऐसा प्रोडक्ट बनाना चाहते हैं जो देश की सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा में जनता तक पहुंच सके।”

तो, अब आपको किस बात का इंतजार है, लाइव हिन्दुस्तान के यूट्यूब चैनल पर टेक्निकल गुरुजी को RJ आयुष के साथ Fever Techpanti के अगले एपिसोड में देखिए। Fever Techpanti के लेटेस्ट एपिसोड को देखने के लिए इस लिंक- https://youtu.be/4Go8UjAtxac पर क्लिक करें। 

स्पॉन्सरशिप से जुड़ी पूछताछ के लिए Rohit.kalra@fever.fm, Swati.garg@fever.fm, Nimit.garg@fever.fm पर कॉन्टैक्ट करें। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here