Tecno Phantom X segment first to offer Curved AMOLED display set to launched in India in coming week – Tech news hindi


अफोर्डेबल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो ने पिछले साल जून में Phantom X स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। अब ये फोन भारतीय बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है। ये कंपनी का पहला प्रीमियम स्मार्टफोन है, जिसमें 50MP का रियर कैमरा और 48MP का सेल्फी शूटर है। कंपनी का दावा है कि Phantom X फ्लेक्सिबल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले पेश करने वाला सेगमेंट का पहला फोन है। फोन अपनी बड़ी रैम, आकर्षक डिजाइन, प्रभावशाली कैमरा और सुपर-फ़ास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

कंपनी ने ये भी बताया कि फैंटम एक्स के फ्यूचरिस्टिक डिजाइन को प्रतिष्ठित आईएफ डिजाइन अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया है और आने वाले सप्ताह में भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आइए एक नजर डालते हैं टेक्नो फैंटम एक्स के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर…

संबंधित खबरें

भारत में इतनी होगी कीमत!

PassionateGeekz की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Phantom X दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसका नाम समर सनसेट और स्टाररी नाइट ब्लू है। फोन कथित तौर पर इस महीने के अंत में आएगा और ग्लोबल वेरिएंट के समान रैम + स्टोरेज ऑप्शन में बेचा जाएगा। वहीं, giznext ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि भारत में Phantom X अगले हफ्ते लॉन्च होगा और की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: कॉल रिकॉर्डिंग ऐप्स का काम तमाम, इस दिन के बाद कॉल रिकॉर्ड नहीं कर पाएंगे आप

Tecno Phantom X की खासियत

– वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया Tecno Phantom X FHD+ पिक्सल रेजोल्यूशन, 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के आसपास बनाया गया है। डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है।

– स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Mediatek Helio G95 चिप से लैस है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 13MP का टेलीफोटो लेंस और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है। फ्रंट में 48MP+8MP का डुअल सेल्फी कैमरा मॉड्यूल है।

– फोन 4700mAh बैटरी पैक करता है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि फोन 30 मिनट के अंदर 0 से 70 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। डिवाइस में चिपसेट से जुड़ा एक वैपर कूलिंग सिस्टम है, जो हैंडसेट को 3-5º तक ठंडा रखता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

– कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5, जीपीएस + ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। फिलहाल, कंपनी ने कोई सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी जल्द ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर जारी करेगी।

(कवर फोटो क्रेडिट- gsmarena)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here