Tejasswi Prakash dons sindoor with Karan Kundrra fans asked Are they secretly married – Entertainment News India – तेजस्वी प्रकाश की मांग में सिंदूर और हाथ में करण कुंद्रा का हाथ, फैन्स बोले


अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एक ओर जहां नागिन 6 को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग उनका रिलेशनशिप भी खूब सुर्खियों में रहता है। बिग बॉस 15 के घर से शुरू हुआ तेजस्वी- करण का प्यार, घर के बाहर आने के बाद भी जारी है। फैन्स को ये कपल बहुत पसंद है और चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के बंधन में बंध जाएं। इस बीच तेजस्वी और करण की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं कि सोशल मीडिया यूजर्स को लगने लगा कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

करण को तेजस्वी ने दिया सरप्राइज

दरअसल तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में करण कुंद्रा को सरप्राइज दिया और वो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंच गईं। तेजस्वी को देख करण भी सरप्राइज और काफी खुश हो गए। जिस वक्त तेजस्वी करण से मिलने पहुंचीं तब उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी थी और उनके मांग में सिंदूर भी था। देखते ही देखते तेजस्वी और करण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और फैन्स तरह तरह के कमेंट्स करने लगे।

 

संबंधित खबरें

फैन्स ने किए कमेंट्स

सोशल मीडिया पर करण- तेजस्वी की तस्वीरों पर किसी ने लिखा कि क्या इन्होंने गुपचुप शादी कर ली, तो वहीं किसी ने लिखा- काश ये कपल जल्दी से शादी कर ले। इसके साथ ही कई फैन्स ने कपल की जोड़ी पर प्यार लुटाया। दरअसल तेजस्वी सीधे अपने शूटिंग सेट से करण के शूटिंग सेट पर पहुंची थीं और उनका लुक उनके टीवी शो जैसा ही था। ऐसे में उनकी मांग में सिंदूर भी था, जिसकी वजह से कुछ फैन्स कंफ्यूज हो गए।

कब होगी तेजस्वी की शादी

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने इस सवाल का जवाब दे दिया है कि आखिर उनकी शादी कब है? एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें और करण कुंद्रा को शादी के लिए बात करने का समय नहीं मिल पाया है। शादी के लिए सिर्फ फोन पर बात नहीं हो सकती है। लोग तो कहते हैं कि करण ने कहा था कि मार्च में ही हमारी शादी हो जाएगी लेकिन अब तो मार्च भी निकल गया है। उसका बस चले तो वह अभी शादी कर ले।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here