tejpratap yadav remember cm on ramnavami occasion wrote entry nitish chacha on twitter know what is its political meaning tejashwi yadav rjd jdu bjp – लालू के बेटे तेज प्रताप ने लिखा


बिहार में एनडीए गठबंधन की दो बड़ी पार्टियों बीजेपी और जदयू के बीच राज्य को विशेष राज्य का दर्जा, जातीय जनगणना, शराबबंदी, कानून व्यवस्था सहित कई मामलों पर टकराव चल रहा है। हाल ही में विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार और स्पीकर विजय सिन्हा की कानून व्यवस्था को लेकर बहस हुई थी। इसने दोनों पार्टियों के बीच तल्खी बढ़ाने का काम किया। अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने ट्विटर पर ऐसा पोस्ट किया है जिससे सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है। 

दरअसल, रामनवमी के मौके पर तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘रामनवमी के अवसर पर बहुत जरूरी। ENTRY नीतीश चाचा।’ इस पोस्ट के क्या मायने हैं इसका तो पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने जरूर इसके मजे लेने शुरू कर दिए हैं। कुछ यूजर्स लालू के लाल के पुराने ट्वीट्स को शेयर करके कमेंट करने लगे। वहीं एक शख्स ने तेज प्रताप के उस पोस्ट को शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा था नो एंट्री नीतीश चाचा।

संबंधित खबरें

कहां करवा रहे हैं नीतीश चाचा की एंट्री?

एक यूजर ने लिखा, ‘कहना क्या चाहते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पहले ये तो बताइये.. आप खुद कहां भाग लिए धमकी दे के?? कि सच मे नासमझ निकले?? वैसे अब तो आप राजद के पोस्टर से भी गायब होने लगे हैं.. और फिर राजनीति से तो नहीं गायब हो जायेंगे??’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कहां करवा रहे हैं नीतीश चाचा की एंट्री? आपकी लीला आज ही जाने तेजू भैया।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘आपके इस पोस्ट के लिए मैं स्वयं ट्रेन की पटरियों के किनारे-किनारे चलकर राष्ट्रपति भवन जाऊंगा और आपको भारत रत्न देने के लिए राष्ट्रपति से गुहार लगाऊंगा।’

कहीं ये नीतीश को गठबंधन का ऑफर तो नहीं

बिहार में 77 विधायकों के साथ बीजेपी राज्य विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। वहीं 43 विधायकों के साथ जदयू तीसरे नंबर पर है। नीतीश कुमार बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री बने हैं। गाहे-बगाहे बीजेपी नेता बिहार में अपनी पार्टी का सीएम होने की मांग करते रहते हैं। इसपर वाद-विवाद भी चलता रहता है। ऐसे में अटकलें हैं कि अपन इस ट्वीट के जरिए तेजप्रताप ने सीएम नीतीश को राजद के साथ गठबंधन का ऑफर दिया है। बता दें कि तीन जुलाई 2018 को तेजप्रताप ने एक पोस्टर दिखाया था जिसमें लिखा था नो एंट्री नीतीश चाचा। यह पोस्टर उन्होंने पत्रकारों के उस सवाल के जवाब में दिखाया था जब उनसे जदयू और राजद के दोबारा गठबंधन को लेकर पूछा गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here