The bounce was varying about and their bowlers with different heights Says Hardik Pandya after GT vs SRH match


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को सोमवार को पहली हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात को 8 विकेट से मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर हैदराबाद के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे टीम ने 5 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की खूब तारीफ की है। उन्होंने साथ ही कहा कि पिच पर असामान्य उछाल थी और उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के है, जिससे उन्हें फायदा हुआ।

विलियमसन ने दूसरी जीत का क्रेडिट पूरी टीम को दिया, जानें क्या कहा?

पांड्या ने कहा,’ मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के दौरान हमने सात-10 रन कम बनाए, ये रन आखिरी में काफी मायने रखते है। गेंदबाजी में दो खराब ओवरों ने हमारा खेल बिगाड़ दिया। हमने गेंद के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन उन दो ओवरों ने जहां उन्होंने 30 रन बटोरे, ने मैच में उन्हें वापस ला दिया। आईपीएल काफी मुश्किल है और मैं उमरान मलिक के खिलाफ कुछ शॉट खेलना चाहता था। लेकिन उन्होंने अच्छी और प्लान के हिसाब से गेंदबाजी की। पिच पर असामान्य उछाल थी और उनके गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के है, जिससे उन्हें फायदा हुआ। हमें अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है।’

हैदराबाद को लगा झटका, वाशिंगटन सुंदर दो सप्ताह के लिए टीम से बाहर!

इस मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस जीत की हैट्रिक लगा चुकी थी और यही एकमात्र ऐसी टीम थी जिसने अभी तक सीजन में हार का मुंह नहीं देखा था। हैदराबाद के खिलाफ मिली 8 विकेट से करारी हार के बाद गुजरात टाइटंस को भारी नुकसान हुआ है। इस मैच से पहले टॉप 3 में ये टीम मौजूद थी मगर हार के बाद गुजरात 5वें स्थान पर पहुंच गई है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here