The Immortals of Meluha Shraddha Kapoor or Kriti Sanon Casting for Sati in Shekhar Kapur Web Series Under Process – Entertainment News India


अमीश त्रिपाठी की किताबों पर बनी वेब सीरीज को लेकर इन दिनों शेखर कपूर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीरीज का पहला सीजन शेखर कपूर ‘The Immortals of Meluha’ पर बनाने जा रहे हैं। इस सीराज का अनाउंसमेंट मार्च में किया गया था और अब इसके लिए कास्टिंग प्रोसेस शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शेखर कपूर ने सीरीज में सती का रोल प्ले करने के लिए कृति सैनन और श्रद्धा कपूर से संपर्क किया है।

कृति या श्रद्धा, कौन करेगी सती का रोल?

शिव की पत्नी सती का किरदार इस सीरीज में बहुत अहम होगा और यही वजह है कि शेखर कपूर कास्टिंग को लेकर काफी स्पेसिफिक रहना चाहते हैं। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स की श्रद्धा कपूर और कृति सैनन से मुकालाक काफी लंबी चली। बहुत देर तक मेकर्स एक्ट्रेसेज के साथ कहानी और किरदार की पेचीदगियों पर बात करते रहे।

स्क्रीन टेस्ट भी किया जा चुका है फाइनल

खबर ये भी है कि दोनों ही एक्ट्रेसेज का लुक टेस्ट किया जा चुका है। शूटिंग कब से शुरू कर दी जाएगी इस बारे में अभी तक कुछ खास जानकारी नहीं आई है लेकिन जिसे भी इस सीरीज के लिए फाइनल किया जाएगा उसके साथ डेट्स का इश्यू आ सकता है। क्योंकि सीरीज के लिए शेखर कपूर को काफी ज्यादा डेट्स चाहिए होंगी और एक्ट्रेसेज आमतौर पर दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी बिजी रहती हैं।

संबंधित खबरें

शिव की कास्टिंग पर निर्भर करेगी बात!

सती के लिए मेकर्स की कास्टिंग इस बात पर भी निर्भर करेगी कि शिव का रोल कौन प्ले कर रहा है। फिल्म में मेल लीड एक्टर के लिए कास्टिंग प्रोसेस अभी जारी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर लव रंजन और रणबीर कपूर की एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभा रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here