The Kapil Sharma show fame Teerthanand tried to kill himself by consuming poison but was saved by the neighbours – Entertainment News India


देश पर कोरोना की मार पड़ने के बाद से ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का हाल बुरा ही रहा है। पिछले दो सालों में कोरोना लॉकडाउन के चलते टीवी के कई सितारों ने तंगहाली में जिंदगी बिताया है। इनमें से कई सितारों ने सर्वाइव कर लिया तो कुछ ने हालात के आगे घुटने ही टेक लिए। यही वजह रही है कि बीते कुछ महीनों में कई सितारों ने तंगहाली से परेशान होकर अपनी जान लेने की कोशिश की। अब एक्टर तीर्थानंद को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि किसी को भी झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो तीर्थानंद ने खुद की जान लेने की कोशिश की है। 

तीर्थानंद ने खाया जहर 

बता दें कि तीर्थानंद ने द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके हैं। तीर्थानंद को लोग बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीर्थानंद ने 27 दिसंबर को जहर खाकर खुद की जान लेने की कोशिश की थी। इस बात की भनक लगते ही तीर्थानंद के पड़ोसियों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। इसी वजह से सही मौके पर इलाज मिलते ही तीर्थानंद की जान बच गई और अब वो घर भी वापस लौट चुके हैं। 

परिवार में चल रही थी कलह

तीर्थानंद ने आज तक से बीतचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है उन्होंने आर्थिक तंगी और परिवार में हो रही कलह के चलते ही जहर खाया था। तीर्थानंद ने बताया है कि तंगहाली से जूझते हुए वो काफी अकेले पड़ गए थे और इस दौरान उनके परिवार वालों ने भी साथ छोड़ दिया था। साथ ही उन्हें अस्पताल में देखने के लिए कोई भी नहीं आया। तीर्थानंद ने ये भी कहा है कि इस वक्त कर्जे में डूबे हुए हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here